कांग्रेस ने कहा अधिकारी घपलेबाजी कर पीएम मोदी की महत्वाकांक्षी योजना हर घर‌ नल,हर घर जल,को लगा रहे पलीता और विधायक साधे हुए हैं मौन

ख़बर शेयर करें -


रानीखेत -आज यहां रानीखेत कांग्रेस द्वारा बयान जारी कर कहा गया कि अधिकारी प्रधानमंत्री मोदी की महत्वकांक्षी योजना हर घर जल हर घर नल जे.जे.एम. के अंतर्गत स्वीकृत योजनाओं में घपले बाजी कर योजनाओं में पलीता लगा रहे हैं।

कांग्रेसजनों ने कहा कि पिछले दिनों बयेड़ी पंपिंग योजना मैं विभाग द्वारा गलत तरीके से भुगतान किए जाने को लेकर ग्रामीण व क्षेत्र वासियों ने आपत्ति दर्ज की थी व एसडीएम और विभाग को जांच हेतु ज्ञापन सौंपा था, लेकिन कोई भी सकारात्मक पहल कई दिन बीतने के बाद भी नहीं हो पा रही है। गौरतलब है कि पूर्व विधायक करण मेहरा द्वारा अपने विधायक काल में कई संघर्षों उपरांत उक्त योजना को स्वीकृति कराने में सफलता मिली थी लेकिन वर्तमान विधायक पीएम मोदी की इस महत्वकांक्षी योजना जेजेएम पर कई दिन बीतने के बाद भी उक्त योजना पर मौन साधे हुए हैं न सिर्फ इस योजना में मौन साधे हैं बल्कि पूर्व में हाॅस्पिटल में हुई तबादलों पर भी मौन साधे हैं अगर कहीं कोई योजना स्वीकृत हुई होती श्रेय लेना होता तो दिन क्या रात को भी श्रेय लेने पर आमादा रहते हैं। जारी बयान में कहा गया कि रानीखेत कई समस्याओं में घिरने के बावजूद भी जनप्रतिनिधि मात्र श्रेय लेने के लिए ही आगे आ रहे हैं जो अत्यंत खेद का विषय है। आगे जारी बयान में कहा गया कि जब तक अपेक्षित रूप से दूध का दूध पानी का पानी नहीं हो जाता तब तक डीएम, सीडीओ, मंडलायुक्त तक अपनी बात पहुंचाने का काम रानीखेत कांग्रेस करेगी।
जारी बयान में पीसीसी के सदस्य कैलाश पांडेय, ब्लाॅक कांग्रेस के अध्यक्ष गोपाल सिंह देव, नगर कांग्रेस के अध्यक्ष उमेश भट्ट, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष गीता पवार, महिला कांग्रेस नगर अध्यक्ष नेहा साह मेहरा, पूर्व जिलाध्यक्ष महेश आर्य, काॅर्डिनेटर कुलदीप कुमार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय तिवारी, मीडिया प्रभारी सोनू सिद्दीकी आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।