पूर्व सीएम हरीश रावत ने पैतृक गांव मोहनरी में आयोजित की ‘काफल पार्टी’ क्षेत्रीय लोगों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया काफल का रसास्वादन

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: पर्वतीय खाद्य उत्पादों,फलों के प्रचार -प्रसार के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते आए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज अपने पैतृक गांव मोहनरी में काफल पार्टी का आयोजन किया जिसमें आस-पास के ग्रामीणों के अलावा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता‌ भी जुटे।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर्वतीय खान-पान का अपने अंदाज में प्रचार -प्रसार करते रहे हैं इस कारण वे मीडिया की सुर्खियां भी बटोरते रहे हैं।इस बार उन्होंने अपने पैतृक गांव में काफल पार्टी का आयोजन किया जिसमें उन्होंने ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं के लिए रसीले काफल का ख़ास इंतजाम किया था। काफल पार्टी में शामिल लोगों ने श्री रावत के साथ काफल का रसास्वादन किया साथ ही वरिष्ठ नेता के साथ राज्य के कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर गुफ्तगू की।श्री रावत ने भी काफल पार्टी में आए लोगों का चित-परिचित आत्मीय अंदाज में स्वागत किया।

इस दौरान पीसीसी सदस्य कैलाश पांडे,महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष गीता पवार , पूर्व जिलाध्यक्ष महेश आर्या, हेमंत रौतेला,सुरेंद्र सिंह पवार,सोशल एक्टिविस्ट दीपक करगेती सहित तमाम लोग मौजूद रहे।