यहां बिजली के खम्भे से शाॅट-सर्किट के कारण घर का सामान जला,महिला झुलसी, जिला पंचायत सदस्य ने संयुक्त मजिस्ट्रेट से की मुआवजा दिलाने की मांग

ख़बर शेयर करें -


रानीखेत: ताड़ीखेत विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम पीपली के ज्वणैं में बिजली के खम्भे से शाॅट-सर्किट के कारण इंद्र सिंह के घर में सामान के नुकसान के साथ ही उनकी पत्नी श्रीमती चंपा देवी बुरी तरह झुलस गई । पीड़ित को मुआवज़ा दिलवाने के लिए ज़िला पंचायत मोवडी़ शोभा रौतेला ने यहां आज संयुक्त मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़ें 👉  बीर शिवा स्कूल चौखुटिया में पुलिस ने विद्यार्थियों को किया साइबर क्राइम के प्रति जागरूक


ज्ञापन‌ में जिला पंचायत क्षेत्र मोवडी़ श्रीमती शोभा रौतेला ने कहा है कि मेरे जिला पंचायत क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम पीपली के ज्वणैं में घर के बाहर बिजली के खम्भे से शाॅट-सर्किट से बिजली के तारों ने आग पकड़ी उसके बाद वह आग श्री इन्दर सिंह के घर के अन्दर भी लग गई जिससे उनकी पत्नी श्रीमती चम्पा देवी बुरी तरह झुलस गईं व घर में रखा सारा सामान जल गया। श्रीमती चम्पा देवी को 108 के माध्यम से रानीखेत के सिविल हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। श्री इन्दर सिंह द्वारा विद्युत विभाग के कर्मचारियों को पहले भी कईं बार सूचना दी गई थी कि घर के बाहर बिजली के खम्भे पर अक्सर आग लगती रहती है, और इस आग से कभी भी कोई अप्रिय घटना घट सकती है।

जिला पंचायत सदस्य श्रीमती रौतेला ने संयुक्त मजिस्ट्रेट से विद्युत विभाग व राजस्व विभाग का अविलम्ब संयुक्त निरीक्षण करा कर पीड़ित परिवार को उचित मुआवज़ा दिलवाने और उपर्युक्त विषय पर नियमानुसार कार्यवाही सूचित करने का निवेदन किया है।