भाजपा में बगावत देख सहमी कांग्रेस ने टिकट वितरण मंथन के लिए बनाई एक और कमेटी,आज देर रात होगी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी

ख़बर शेयर करें -

भाजपा में टिकट वितरण के बाद जगह-जगह हो रही बगावत को देख कांग्रेस सहम गई है और 15 ऐसे टिकट जिनपर पेंच फंसा है उसे बेहतर ढंग से सुलझा लेने के बाद ही प्रेस वार्ता के मंच पर लिस्ट लेकर आना चाहती है।आज इसके लिए कांग्रेस ने एक और कमेटी बना डाली।
विधानसभा चुनाव प्रत्याशियों को लेकर कांग्रेस पशोपेश में है दिन रात सिर जोड़कर मंथन चल रहा है लेकिन 15 टिकटों पर आम राय नहीं बन पा रही। उधर दावेदारों की धड़कन निरंतर बढ़ रही हैं। हर कोई टिकटों के ऐलान को लेकर शीर्ष नेताओं से सम्पर्क साध रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  जे एंड जे सिटी मांटेसरी स्कूल का वार्षिकोत्सव रंगारंग कार्यक्रम के साथ संपन्न, छात्र -छात्राओं ने विभिन्न देशों की संस्कृति मंच पर उतारी

 इधर आज कांग्रेस ने इस बावत नई कमेटी का गठन किया है जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकुल वासनिक और केसी  वेणुगोपाल को शामिल किया गया है।कांग्रेस नहीं चाहती है कि जिस तरह टिकटों के ऐलान के बाद भाजपा में बड़े पैमाने पर कई सीटों में बगावत दिख रही है ऐसे हालात कांग्रेस में पैदा हों इसके लिए पहले से ही हर सीट के दावेदार पर चर्चा की जा रही है। उम्मीद है कि करीब 50 से 55 प्रत्याशियों का आज देर रात तक कांग्रेस ऐलान कर देगी।