पुलिस ने कौसानी में कार से बरामद किए सौ लैपटाॅप,निर्वाचन विभाग के सुपुर्द किए

ख़बर शेयर करें -

विधानसभा चुनाव के दौरान अवैध रूप से कई गतिविधियां शुरू हो गई हैं ऐसे में बागेश्वर की कौसानी पुलिस ने बिना कागजात के लाए जा रहे सौ लैपटाप जब्त कर लिए हैं साथ ही पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है बताया जा रहा है कि हरियाणा नंबर की कार से दोनों युवक लैपटॉप को लेकर बागेश्वर को जा रहे थे ।

यह भी पढ़ें 👉  CARE' संस्था द्वारा हिमांशु पाठक व कमल गोस्वामी को 'फोटोग्राफर ऑफ रानीखेत' सम्मान के लिए चुना गया, शीघ्र किया जाएगा सम्मान

बताया जा रहा है कि बरामद मामल का मूल्य लगभग 12 लाख रुपए के आस पास से पुलिस ने बरामद किए गए सभी लैपटॉप को निर्वाचन विभाग को सौंप दिया है, निर्वाचन विभाग पता लगा रहा है कि लैपटॉप को किसी को बांटने के लिए तो नहीं लाया जा रहा था।
बताया जा रहा है कि शुक्रवार को पुलिस ने अभियान के दौरान एक कार की तलाशी ली और कार में कुछ पेटियां रखी थी जिसकी तलाशी ली गई और सौ लैपटाप बरामद हुए। हिरासत में लिए गए दोनों आरोपी ग्रेटर नोएडा के बताए जा रहे हैं जिनका नाम राज कुमार और संतोष भोज हैं। पूछताछ में इन लोगों द्वारा लैपटॉप के कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाए जिसके बाद पुलिस ने सभी लैपटॉप को निर्वाचन विभाग को सौंपा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *