डीएवी की कामिनी जोशी ने पास की यूजीसी नेट परीक्षा, डीएवी परिवार ने दी बधाई

ख़बर शेयर करें -


हल्द्वानी -परिश्रम अगर हथियार है तो सफलता भी आपकी गुलाम हो जाती है की कहावत को चरितार्थ कर कामिनी जोशी ने यूजीसी नेट की परीक्षा संगीत (गायन) में दूसरे प्रयास की सफलता में असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए अर्हता प्राप्त किया है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल‌ की जिला इकाई की बैठक में उठी व्यापारिक व क्षेत्रीय समस्याएं, व्यापारियों की एकजुटता पर बल

हल्द्वानी, हिम्मतपुर मल्ला हरिपुर नायक निवासी कामिनी जोशी ने कक्षा 12 तक की शिक्षा डीएवी स्कूल हल्द्वानी से पीसीएम में प्राप्त की है। उसके बाद स्नातक दौलत राम कालेज तथा स्नातकोत्तर मिरांडा हाउस दिल्ली विश्वविद्यालय से पास की है। कामिनी के पिता श्री जगदीश आनंद जोशी एक भजन गायक हैं, माता श्रीमती पुष्पा जोशी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ कुशल गृहिणी हैं। उनकी इस उपलब्धि से पूरे परिवार में उल्लास का माहौल है। डीएवी स्कूल को कामिनी की उपलब्धि पर नाज़ है। प्रधानाचार्य श्री अमित जोशी और सभी शिक्षकों ने भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। कामिनी ने अपनी सफलता का श्रेय सभी गुरुजनों, माता पिता तथा दिल्ली विश्वविद्यालय की प्रोफेसर आदर्श गुरु प्रसिद्ध हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत गायिका डॉ रिंदाना रहस्य को दिया तथा सभी का मार्गदर्शन के लिए आभार व्यक्त किया।