रानीखेत के सोमनाथ मैदान में सेना प्रमुख मनोज पांडे ने नागा रेजिमेंट की तीसरी बटालियन को राष्ट्रपति मानक ध्वज प्रदान किया

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत -13 अक्टूबर शुक्रवार को कुमाऊं रेजिमेंटल सेंटर, रानीखेत में आयोजित एक प्रभावशाली “प्रेसीडेंट कलर प्रेजेंटेशन परेड” के दौरान सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने नागा रेजिमेंट की तीसरी बटालियन को प्रतिष्ठित ‘राष्ट्रपति का मानक’ या ‘निशान’ प्रदान किया।

यह भी पढ़ें 👉  भिकियासैण उप जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन,एक सप्ताह में पेयजलापूर्ति सुचारू न होने पर तहसील मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन की‌ चेतावनी

परेड की समीक्षा करने के बाद, सेना प्रमुख ने संचालन, प्रशिक्षण और खेल सहित सैन्य गतिविधियों के सभी क्षेत्रों में नागा रेजिमेंट की समृद्ध परंपराओं की सराहना की। सेना प्रमुख ने कम समय में उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए नवगठित यूनिट की सराहना की और सभी रैंकों को गर्व के साथ राष्ट्र की सेवा करने के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं।

यह भी पढ़ें 👉  जी.जी.आई.सी. द्वाराहाट में किया गया पी. टी.ए. एवं एस.एम. सी. का गठन

कलर प्रेजेंटेशन परेड में लेफ्टिनेंट जनरल आर पी कलिता, जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ, पूर्वी कमान, और कुमाऊं व नागा रेजिमेंट और कुमाऊं स्काउट्स के कर्नल, लेफ्टिनेंट जनरल एन एस राजा सुब्रमणि, जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ, मध्य कमान के साथ साथ बड़ी संख्या में सेवारत एवं सेवानिवृत्त कर्मी भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक नैनवाल के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने मंदिर में हवन पूजन और अस्पताल में किया रक्तदान व फल‌ वितरण