नशा जागरूकता बैठक:पुलिस ने कहा नशे के खिलाफ तेज होगी मुहिम, नागरिक दें सहयोग

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः नशा जागरुकता अभियान के तहत आज कोतवाली में पुलिस ने स्थानीय नागरिकों की बैठक आहूत की जिसमें नशे के कारोबार से जुडे़ व्यक्तियों और नशेड़ियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने नागरिकों से सहयोग करने की अपील की।

बैठक में नागरिकों ने कहा कि नगर में गुपचुप तरीके से पैर पसार रहे स्मैक के कारोबार से युवा पीढी़ के बर्बाद होने का खतरा बढ़ गया है ।समय रहते जागरूक होकर इसके खिलाफ विशेष मुहिम चलाए जाने की जरुरत है। नशे का कारोबार धीरे-धीरे बढ़ रहा है। नशे के कारोबारी लुक-छिप कर कारोबार कर रहे हैं। इससे एक ओर नवयुवक बर्बाद हो रहे हैं वहीं इसके कारण नशा कारोबार को बढ़ावा मिल रहा है।
प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार यादव ने कहा कि पुलिस नशे के खिलाफ अभियान चलाने का निर्णय ले चुकी है ।इस अभियान में नागरिकों का सहयोग नितांत जरूरी है। नशा बेचने और करने वालों की धरपकड़ के लिए आवश्यक है कि नागरिकों की ओर से पुख्ता सूचनाएं मिलें । उन्होने कहा कि नागरिकों ने जो नशेबाजों के ठिकानेे चिन्हित कराएं हैं पुलिस उनपर नजर रखेगी। ऐसी जगहों पर पुलिस के कुछ सदस्यों को सिविल ड्रेस में भी तैनात करने का फैसला लिया गया है। ये पुलिस कर्मचारी नशेबाजों पर पूरी तरह निगरानी रखेंगे। बैठक में एस एस आई जसविंदर सिंह ने नशे के आदी व्यक्तियों के लक्षण बताते हुए अभिभावकों से अपने बच्चों के व्यवहार व गतिविधियों पर नजर रखने को कहा।
बैठक में उप निरीक्षक निखिलेश बिष्ट एवं बृजमोहन भट्ट, छावनी परिषद पूर्व उपाध्यक्ष संजय पंत, मो.सुऐब ,लाखन अग्रवाल,आनंद अग्रवाल , विनोद भार्गव, विपिन भार्गव,झूलादेवी टैक्सी यूनियन के पदाधिकारी ,सदस्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  खुशखबरी: हाईवे और बाईपास सड़कों के सुधार के‌ लिए केंद्र ने उत्तराखंड के लिए स्वीकृत की 2,006.82 करोड़ की‌ राशि
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.