रामनगर में उफनाई ढेला नदी में कार गिरने से नौ लोगों की मौत, एक युवती बची,आज सुबह हुआ हादसा

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर में बड़ा हादसा हो गया। उफनाई ढेला नदी में कार गिरने से पंजाब के पटियाला के तीन लोगों सहित कुल 9 लोगोंकी मौत हो गई। सभी शवों को बाहर निकाल लिया गया है। जबकि एक युवती को बचा लिया गया है जिसको रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद से युवती इतनी बदहवासी की हालत में है कि कुछ भी बता पाने की स्थिति में नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू पहुंची उत्तराखंड, मुख्यमंत्री व राज्यपाल ने की आगवानी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस दर्दनाक हादसे पर गहरा शोक प्रकट किया है। बताया जा रहा है कि ये लोग ढेला के एक रिसॉर्ट में रुके थे। हादसे में बची युवती का नाम नाजिमा हैं। जानकारी मिल रही हैं कि शुक्रवार सुबह पांच बजे सभी पर्यटक रिसॉर्ट से रामनगर की तरफ लौट रहे थे। लेकिन गुरुवार रात्रि को हुई बारिश का पानी सुबह सड़क पर आ गया था और बहाव का अंदाजा ना होने के कारण कार चालक ने गाड़ी पानी में उतार कर पार जाने का जोखिम मोल ले लिया और यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर के कपकोट ब्लॉक में सड़क हादसा तीन महिलाओं समेत चार की मौत

स्थानीय लोगों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। इसके बाद नौ शव निकाले गए और एक युवती की जान भी बचा ली गई। बताया गया कि तीन युवक पंजाब के पटियाला के थे जबकि छह युवतियां स्थानीय थी। एकमात्र नाजिमा नामक युवती की जान बचाई जा सकी है जो अभी अस्पताल में भर्ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *