दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा,दुल्हन वाले करते रहे इंतजार, दहेज मांगने को लेकर थाने में दी तहरीर

ख़बर शेयर करें -

रामनगर: रामनगर में दहेज लोभी दहेज नहीं मिलने पर बारात लेकर दुल्हन के घर नहीं पहुंचे और दुल्हन और दुल्हन के घरवाली बारात का इंतजार करते ही रह गए आखिरकार दुल्हन के घरवाले थाने पहुंचे और दूल्हे व उसके पिता के खिलाफ तहरीर दी।मामला रामनगर के मुहल्ला खताडी़ का है।

जानकारी अनुसार रामनगर में रहने वाली युवती की बारात आने की सारी तैयारियां हो गई थी । दुल्हन वाले बारात के आने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अफसोस कि बारात नहीं आई। लड़की वालों ने कई बार दूल्हे और उसके पिता को भी फोन किया, लेकिन किसी ने भी फोन रिसीव नहीं किया। आखिर में दुल्हन की मां थाने पहुंची और लड़के पर दहेज मांगने का आरोप लगाया। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि दूल्हे के पिता ने दहेज में कार और दो लाख रुपये की मांग की थी, लेकिन जब उनकी ये मांग पूरी नहीं हुई तो उन्होंने शादी वाले दिन ही रिश्ता तोड़ दिया और बारात लेकर नहीं आए।

यह भी पढ़ें 👉  सेवा पखवाड़ा के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने अम्बेडकर पार्क में किया छायादार वृक्ष पौधों का रोपण

बताया जा रहा है कि युवती की शादी यूपी के मुरादाबाद जिले के रहने वाले मोईन से तय हुई थी। बुधवार 6 जुलाई को बारात आनी थी। दुल्हन संज सवरकर दूल्हे का इंतजार कर रही थी, लेकिन सुबह 10 बजे तक पहुंचने वाली बारात दोपहर 12 बजे तक भी नहीं पहुंची। शाम तक दुल्हन पक्ष के लोग इंतजार करते रहे, लेकिन दूल्हे और उसके परिजनों ने फोन तक नहीं उठाया। अब दुल्हन के परिजनों ने दूल्हे पक्ष के खिलाफ दहेज मांगने, शादी के नाम धोखा देने और समाज में उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता हत्याकांड को लेकर भिकियासैंण में भी‌ उबाल, युवाओं ने‌ निकाली आक्रोश रैली

उन्होंने कहा कि शादी से पहले युवक का रामनगर में काफी आना-जाना था, लेकिन दहेज के लिए उसने रिश्ता तोड़ दिया। बहरहाल पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.