चमोली के प्राणमती गांव में देवर -भाभी का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला

ख़बर शेयर करें -

चमोली जनपद के नंदा नगर के ग्राम प्राणमती में देवर-भाभी का शव जंगल में पेड़ में लटका मिला है। राजस्व पुलिस मौके पर गई है। विगत चार जुलाई से दोनों घर से लापता थे।

गांव की महिला जंगल में लकड़ी लेने गई तो देखा कि दोनों पेड़ पर लटके हुए थे। उसने गांव में आकर ग्रामीणों को इस बारे में बताया। ग्रामीणों द्वारा तहसील नंदा नगर को इसकी सूचना दी। सूचना नायब तहसीलदार आरके देवली अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे। जहां पर ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों शव को पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक ममता धर्मपत्नी अनिल कुमार उम्र 26 वर्ष और कुंवर राम पुत्र मेहरबान उम्र 27 साल बताएं गए हैं। दोनों रिश्‍ते में देवर भाभी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  छावनियों की जनता से आपत्ति व सुझाव मांगने के बाद छावनी भूमि प्रशासन नियम में ये हुआ संशोधन,रक्षा मंत्रालय ने अधिसूचना भी जारी की

उपजिलाधिकारी अभिनव शाह ने बताया कि मृतकों का नाम ममता (26) और कुंवर राम (27) थी. दोनों का शव प्राणमती गांव के जंगलों में पेड़ से लटका हुआ था. दोनों रिश्ते में देवर-भाभी लगते थे. जंगल में महिलाएं सूखी लकड़ियां लेने आई थी, तभी उनकी नजर पेड़ पर लटके दोनों के शवों पर पड़ी. महिलाओं ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी और ग्रामीणों ने तत्काल तहसील प्रशासन को बताया.

यह भी पढ़ें 👉  CARE' संस्था द्वारा हिमांशु पाठक व कमल गोस्वामी को 'फोटोग्राफर ऑफ रानीखेत' सम्मान के लिए चुना गया, शीघ्र किया जाएगा सम्मान

वहीं, तहसील प्रशासन की टीम ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा कि यह आत्महत्या का मामला या फिर उनकी हत्या की गई है. दोनों के बारे में परिवार वालों और अन्य लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है. तहसील प्रशासन ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *