पीएम मोदी की हल्द्वानी रैली को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह, रानीखेत से बढ़-चढ़ करेंगे भागीदारीःविमला रावत

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत : 30दिसंबर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एमबी इंटर कॉलेज हल्द्वानी में होने जा रही विशाल रैली को लेकर रानीखेत -ताडी़खेत में भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है।कार्यकर्ता रैली में जाने के लिए न केवल उत्साहित है अपितु सघन जनसम्पर्क में भी जुटे हैं।

यहां भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा की सह मीडिया प्रभारी विमला रावत ने बताया कि गुरूवार को माननीय मोदी जी हल्द्वानी में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ता हर जिले से भागीदारी करेंगे रानीखेत से मातृशक्ति व युवा कार्यकर्ता हजारों की संख्या में इस रैली में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। माननीय मोदी जी को सुनने के लिए कार्यकर्ताओं में भाजपा पदाधिकारियों में बहुत उत्साह है रानीखेत, ताडी़खेत से लगभग लगभग 300 महिलाएं अपनी भागीदारी करेंगी। मोदी जी के हल्द्वानी आने से भाजपा पदाधिकारियों व महिलाओं में एक खासा उत्साह देखने को मिला है क्योंकि माननीय मोदी जी के मंत्रिमंडल में ंमहिला सशक्तिकरण का उदाहरण है ।सरकार महिलाओं को खास तवज्जो देती आई है जिसके चलते महिलाओं ने भी संकल्प लिया है कि वह प्रधानमंत्री की रैली को सफल बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगी।श्रीमती रावत ने ज्यादा से ज्यादा महिलाओं से इस रैली को सफल बनाने के लिए भागीदारी की अपील भी की है।
उन्होने कहा कि इस रैली से यह भी उम्मीद लगाई जा रही है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में माननीय मोदी जी महिलाओं की सक्रियता वह महिलाओं की विधानसभा चुनाव में भूमिका को लेकर भी अपना विषय वक्तव्य रखेंगे। जिससे महिलाओं में खासा उत्साह है और ज्यादा से ज्यादा महिलाएं मोदी जी को सुनने तथा उनकी योजनाओं से संबंधित जानकारियां व उनके हाथ मजबूत करने के लिए इस रैली में भागीदारी करना चाहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *