क्राॅस कंट्री दौड़े जी॰डी॰ बिरला मैमोरियल स्कूल के विद्यार्थी, देवेश व मानस नैनवाल ने मारी बाजी, आयुषी नेगी भी रही प्रथम

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत -आज जी॰डी॰बिरला मैमोरियल स्कूल रानीखेत में क्राॅस कंट्री दौड़ का आयोजन किया गया विद्यालय प्राचार्य मोहम्मद आसिम अली व श्रीमती सुबुही अली ने झंडी दिखा कर रवाना किया।



प्रतियोगिता दो चरणों में संपन्न हुई। पहले वरिष्ठ वर्ग के 65 छात्रों को स्कूल से रवाना किया गया।तत्पश्चात कनिष्ठ वर्ग के 56 प्रतिभागियों को दौड़ के लिए रवाना किया गया।वरिष्ठ वर्ग के लिए यह दौङ लगभग 7 किलोमीटर की रही।वरिष्ठ वर्ग में देवाशीष सौन्दरयाल ने इस दौङ को 40.54 मिनट में समाप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया। जतिन अधिकारी ने 41.12 मिनट में दौड़ पूरी कर द्वितीय स्थान प्राप्त किया। 41.54 मिनट में दौड़ पूरी कर मानस नैनवाल प्रथम स्थान पर रहे।
कनिष्ठ वर्ग में ने इस दौड़ को 7.34 मिनट में समाप्त कर चेतन यादव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रभात कुमार ने 7.20 मिनट में दौड़ पूरी कर द्वितीय स्थान प्राप्त किया। 7 मिनट में दौड़ पूरी कर देवेश नैनवाल प्रथम स्थान पर रहे।कनिष्ठ वर्ग के लिए यह दौड़ 2 किलोमीटर की रखी गई थी।
सम्पूर्ण विद्यालय इस प्रतियोगिता के लिए उत्साहित था।
ज्ञात हो कि विद्यालय में यह प्रतियोगिता प्रतिवर्ष करवाई जाती है। इस वर्ष विद्यालय ने 34 वीं क्राॅस कंट्री दौड़ का आयोजन सफलता पूर्वक किया।
विद्यालय वरिष्ठ प्राचार्य मोहम्मद आसिम अली ने विजेताओं को शाबाशी देते हुए कहा कि ऐसी प्रतियोगिताओं के लिए शारीरिक और मानसिक संतुलन आवश्यक है ।विद्यालय द्वारा प्रतिदिन करवाए जाने वाले खेलों के कारण ही छात्र इतनी सफलता से आज की प्रतियोगिता पूरी कर पाए हैं।उन्होंने खुशी जाहिर की कि छात्राएँ भी छात्रों को बराबर की टक्कर दे रही हैं।
उन्होंने विद्यालय स्टाफ को सफल आयोजन के लिए बधाई दी एवं रानीखेत प्रशासन को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद प्रेषित किया है ।

यह भी पढ़ें 👉  क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के अध्यक्ष डा. गिरीश गोयल ने कुमाऊं दौरे के तहत पहुंचे रानीखेत, क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के पदाधिकारियों के साथ की बैठक