दूध लेने जा रही महिला को सरेराह गोली मारकर बदमाश फरार,महिला की हालत गंभीर

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर:- आईटीआई थाना क्षेत्र अंतर्गत महुआखेड़ा गंज निवासी धर्मवीर सिंह की तलाकशुदा पुत्री कामिनी शुक्रवार सुबह दुकान पर दूध लेने जा रही थी इस दौरान अज्ञात बदमाश ने पीछे से गले में गोली मार दी जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई इस दौरान हमलावर वहां से फरार हो गया आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस और परिवार वाले महिला को काशीपुर स्थित निजी हॉस्पिटल में ले गए जहां डॉक्टरों ने सुशीला तिवारी अस्पताल को रेफर कर दिया जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  गुलाब घाटी में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा,एक की मौत,एक घायल

जानकारी के अनुसार घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है जिसे पुलिस जांच में जुटी हुई है सुबह आईटीआई थाने महुआखेड़ा गंज निवासी धर्मवीर सिंह की 28 वर्षीय पुत्री कामिनी दूध लेने जा रही थी इसी दौरान रास्ते में ही एक अज्ञात युवक ने कामिनी की कनपटी पर गोली मार दी।

यह भी पढ़ें 👉  बाबा के वेश में अवैध चरस की तस्करी कर रहे दो व्यक्तियों को पुलिस ने कैंची के समीप एक किलो चरस के साथ किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि महिला काविवाह लगभग 3 साल पहले उत्तर प्रदेश के खुर्जा निवासी रवि कुमार नामक युवक से हुआ था और महिला का तलाक हो चुका था। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का प्रतीत हो रहा है पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *