इस बार‌ चिलियानौला में भी होगा तीन दिवसीय गणेश महोत्सव, आयोजन को लेकर तैयारियां हुई शुरू

ख़बर शेयर करें -


रानीखेत -चिलियानौला में तीन दिवसीय गणेश महोत्सव का आयोजन।यानौला नगर पालिका परिषद सभागार में गणेश महोत्सव को लेकर एक बैठक आयोजन किया गया। जिसमें निर्णय लिया गया कि इस गणेश महोत्सव को भव्य रूप दिया जाएगा। निर्णय लिया गया कि तीन दिवसीय महोत्सव आगामी 19 सितंबर से 21 सितंबर तक आयोजित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व मंत्री गोविंद सिंह माहरा की‌103वीं जयंती पर‌ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चिकित्सालय में मरीजों को फल‌ वितरण किया


गणेश महोत्सव आयोजन को लेकर नगर पालिका परिषद सभागार में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में निर्णय लिया गया कि इस वर्ष महोत्सव को भव्य रूप दिया जाएगा। महोत्सव में स्थानीय विद्यालयों, स्कूलों के छात्र-छात्राओं की सांस्कृतिक प्रतियोगिता भी आयोजित की जाएगी। इसके साथ ही आगामी 19 सितंबर को नेगी टेंट हाउस से गणेश मूर्ति की शोभा यात्रा कलश यात्रा के साथ शिव मंदिर परिसर में पहुंचेगी जहां विधिवत पूजा अर्चना के बाद मूर्ति स्थापित की जाएगी। यह भी निर्णय लिया गया कि इस बार महोत्सव के तहत विभिन्न फड़ भी लगाए जाएंगे । साथ ही मंदिर परिसर में बच्चों के लिए झूले लगाए जाएंगे।
बैठक में प्रतीक नेगी,सभासद कमल बिष्ट, सभासद उमा रावत, सभासद अरुण रावत, पूर्व ग्राम प्रधान कविंद्र कुवार्बी, प्रवीण आर्य, भगत सिंह बिष्ट, जीवन सिंह मेहरा, महेंद्र बिष्ट आदि सम्मिलित थे।