चिल्ड्रंस एकेडमी सौनी में रंगारंग कार्यक्रम के साथ मनाया गया दादा-दादी दिवस, बच्चे व दादी दोनों नाचे

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत – चिल्ड्रंस एकेडमी सोनी में आज दादा -दादी दिवस मनाया गया। कार्यक्रम में बच्चों ने अपने ग्रेंड पैरेंट्स के सम्मान में रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए और स्कूल में तैयार किए गए आकर्षक फ्रेम में दादा-दादी के साथ फोटो खिंचवाई। बच्चों ने अपने दादा-दादी को उपहार स्वरूप हस्तलिखित शुभकामना कार्ड भेंट किए।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने रानीखेत नगर में सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील की


स्कूल में पहली बार आयोजित ग्रेंड पैरेंट्स डे की उपस्थित लोगों ने प्रशंसा की। कार्यक्रम में जहां स्कूली बच्चों ने अपने दादा-दादी के सम्मान में रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए वहीं अपने पौत्र पौत्रियों के प्यार से अभिभूत दादीयां भी खुद को झोड़ा नृत्य करने से रोक नहीं पाईं।

ऐसे वक्त में जब संयुक्त परिवारों का लोप हो रहा है। कार्यक्रम में बच्चों के साथ दादा-दादी को प्यार में बंधे देखना सचमुच विह्वल करने वाला क्षण था। दादा-दादियों ने अपने विचार व्यक्त किए और कहा कि दादा -दादी की स्नेह छाया में बच्चे संस्कार ग्रहण करते हैं। दादा-दादी, माता-पिता और शिक्षक एक ऐसी कड़ी हैं जिनके साझे प्रयास से बच्चों का सर्वांगीण विकास होता है।
इस अवसर पर स्कूल के अध्यक्ष प्रकाश उपाध्याय, चंद्र शेखर पपनै, भुवन चंद्र उपाध्याय, स्कूल की प्रधानाचार्या,संचालिका श्रीमती गीता पवार ने विचार व्यक्त किए। अभिभावकों ने कार्यक्रम की भूरि- भूरि प्रशंसा की ।इस अवसर पर स्कूल की शिक्षिकाएं व स्थानीय लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल रानीखेत में एक बार फिर गूंजा राम का नाम , श्रद्धा व प्रेम से मनाया गया राम नवमी का पर्व और जी॰ डी॰ बिरला जयंती