चिलियानौला नगर पालिका क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सभासद मिले मुख्यमंत्री से,समस्याओं के निराकरण की मांग की

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतःरानीखेत चिलियानौला नगर पालिका की विभिन्न मांगों को लेकर नगर पालिका के सभासदों एक प्रतिनिधिमंडल वरिष्ठ भाजपा नेता और चिलियानौला के सभासद मदन सिंह कुवार्बी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिला। मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर सभासदों ने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं के निराकरण की मांग की है।

सभासदों द्वारा मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर चिलियानौला नगर पालिका एवं आसपास के 30 – 35 गावों के लिए विद्युत सब स्टेशन बनाने की मांग की गई है। वर्तमान में चिलियानौला नगरपालिका की विद्युत सप्लाई ताड़ीखेत से होती है, जिस कारण क्षेत्र में कही पर भी फाल्ट आने पर चिलियानौला वासियों को भी पावर कट का सामना करना पड़ता है। इसके साथ ही सभासदों द्वारा चिलियानौला से राय एस्टेट तक रोप वे निर्माण की मांग भी मुख्यमंत्री से की गयी है।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत पीजी कालेज में रंगारंग कार्यक्रम के साथ मनायी गई आजादी की ७५वीं वर्षगांठ, प्रभातफेरी भी निकाली

सभासदों ने मुख्यमंत्री से हुयी मुलाकात में क्षेत्र की सड़को को प्रमुखता से उठाया और वार्ड न 2, 6 एवं 7 तथा बधाड़ दाड़िम मोटर मार्ग की मांग की है। चिलियानौला में सीवर डिस्पोस हेतु टैंक निर्माण तथा 3 नाली भूमि को वन विभाग से हस्तांतरित करवाने की बात कही गयी है। इसके साथ ही तिपोला में बाँध निर्माण, राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संसथान के भवन निर्माण, चिलियानौला बाजार में दोनों तरफ टाइल्स नाली निर्माण एवं इंटरलॉकिंग टाइल्स लगवाने, महाविद्यालय के क्षतिग्रस्त मार्ग का पुनर्निर्माण करने, चिलियानौला में विद्युत टाउनशिप का आंकलन करवाने की मांग सभासदफो द्वारा की गयी है। मुख्यमंत्री से भेंट करने वालों में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं मनोनीत सभासद मदन कुवार्बी, वार्ड नंबर 4 के सभासद नवल पांडे, वार्ड नंबर 1 के सभासद दीपक कुमार दीपराज शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.