छावनी परिषद से मुक्ति के लिए धरना -प्रदर्शन बदस्तूर जारी, लोक सभा चुनाव बहिष्कार को लेकर इसी हफ्ते होगी आम बैठक

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत– रानीखेत विकास संघर्ष समिति के बैनर तले छ सिविल एरिया को छावनी परिषद से मुक्त कर रानीखेत -चिलियानौला नगर पालिका परिषद में विलय करने की मांग पर आज भी धरना-प्रदर्शन बदस्तूर जारी रहा। धरना स्थल पर संघर्ष समिति ने लोक सभा चुनाव के बहिष्कार को लेकर बीस दिसम्बर तक आम नागरिकों की बैठक बुलाने का प्रस्ताव पास किया।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल ने रानीखेत नगर में जन मिलन कर भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

रानीखेत विकास संघर्ष समिति के बैनर तले यहां गांधी चौक में धरना -प्रदर्शन आज भी जारी रहा। धरना स्थल पर आज संघर्ष समिति की बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास किया गया कि लोक सभा चुनाव 2024के बहिष्कार को‌ लेकर आम नागरिकों के बीच चर्चा के लिए बीस दिसम्बर तक आम बैठक आहूत की जाएगी।साथ ही लोक सभा चुनाव बहिष्कार को लेकर शहर में बैनर लगाए जाएंगे। दूसरे चरण में पोस्टर, पम्पलेट के साथ गली मुहल्लों में जन जागरण अभियान चलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल रानीखेत में एक बार फिर गूंजा राम का नाम , श्रद्धा व प्रेम से मनाया गया राम नवमी का पर्व और जी॰ डी॰ बिरला जयंती

बैठक में दीप भगत, कैलाश चंद्र पांडे,ई. पी सी पांडे,अनिल वर्मा, गिरीश भगत,रघुवर दत्त शर्मा, डॉ चारू पंत,अशोक पाण्डे, खजान‌ जोशी, खजान पांडे,हरीश चंद्र अग्रवाल,दीपक साह,एल डी पांडे,, चंद्र शेखर गुरूरानी, आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने रानीखेत नगर में सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील की