घंटों बिजली गुल होने से परेशान बिजली आधारित व्यवसायी,बिजली विभाग के खिलाफ नाराजगी

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत : तहसील मुख्यालय में आज गुरूवार के दिन भी स्थानीय नागरिकों विशेषकर बिजली पर निर्भर व्यवसाय करने वाले व्यवसायियों को बिजली की समस्या से दो चार होना पड़ा।
इन दिनों ऑनलाइन कार्य कर रहे कारोबारियों सहित तहसील में दूर दराज से क्षेत्रों से कार्य करवाने आये लोगों को सबसे अधिक दिक्कतों से जूझना पड़ रहा है। दिन में दो -तीन घंटे बिजली गुल होने से लोगों के ऑनलाइन होने वाले जरूरी कार्य नहीं हो पा रहे है ,इसके अतिरिक्त बिजली आधारित व्यवसाय से जुडे़ व्यापारी भी बिजली की आए दिन की आंख मिचौली के कारण परेशान हैं। गांधी चौक में फोटो स्टेट के कार्य व्यवसाय से जुडे़ निखिल कुमार का कहना है कि पहले कोविड कर्फ्यू के कारण व्यवसाय चौपट रहा,अब बाजार खुलने के बाद व्यापारियों में थोडा़ कारोबार की आस जगी थी लेकिन दिन में विद्युत विभाग जिस तरह बिजली कट कर रहा है उससे काम होने की रही -सही उम्मीद भी खत्म हो रही है। हम जैसे छोटे कारोबारी दिनभर हाथ पर हाथ धरे बैठने को विवश हैं।
इधर उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने भी बिजली कटौती पर रोष व्यक्त किया है।उन्होनें कहा कि विभाग के मनमाने रवैये से बिजली आधारित छोटे कारोबारियों का नुकसान हो रहा है ।विभाग का यही रवैया रहा तो व्यापारी विद्युत कार्यालय का घेराव करेंगे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.