कांग्रेस बैठक में एआईसीसी से आए समन्वयकों ने दिए टिप्स,विधायक माहरा ने ‘आप’ को बताया बीजेपी की ‘बी’ टीम

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत:-आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं को वार्मअप करना आरम्भ कर दिया है।रानीखेत विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं उप नेता प्रतिपक्ष करन माहरा ने यहां हुई बैठक में अपने ओजपूर्ण सम्बोधन से कार्यकर्ताओं में नई स्फूर्ति का संचार किया।उन्होंने आम आदमी पार्टी को बीजेपी की बी टीम बताया कहा कि कांग्रेस का सीधा मुकाबला बीजेपी सरकार की पांच साल की विफलताओं से है।अब कांग्रेस पूरे प्रदेश में पदयात्राओं के जरिए बीजेपी सरकार को घेरेगी।


शिव मंदिर सभागार में हुई बैठक में करन माहरा ने युवा कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार देश की कंपनियों को बेचने पर तुली है। कोरोना कु-प्रबंधन जनता ने देखा है। इसे व्यापक ढंग से प्रदेश की हर विधानसभा में उठाया जाएगा। उन्होंने बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे को भी प्राथमिकता से उठाने का आह्वान किया साथ ही कांग्रेस महिला संगठन को मजबूत बनाने पर जोर दिया।
बैठक में दिल्ली एआईसीसी से पहुंचे समन्वयकों ने यहां कार्यकर्ताओं के साथ गहन मंत्रणा की ।मध्य प्रदेश से पहुंचे कांग्रेस समन्वयक मनविंदर सिंह ने कहा कि महंगाई, भ्रष्टाचार, सरकार का कोरोना कु-प्रबंधन चुनाव में मुख्य मुद्दे रहेंगे। इसके अलावा कांग्रेस प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में पदयात्राओं के माध्यम से सरकार की कु-नीतियों को जनता के बीच रखेगी और उसके लिए संघर्ष करेगी। पार्टी अब सोशल तंत्र को मजबूत करेगी। इसके लिए उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं को चुनाव के दृष्टिगत विशेष मंत्र दिए। एआईसीसी दिल्ली से पहुंची समन्वयक सुमित्रा यादव ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की मजबूती के लिए कार्यकर्ताओं को नियमित तौर पर प्रशिक्षण दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता के घर कांग्रेस का झंडा बुलंद किया जाएगा। न्याय पंचायत स्तर पर सोशल मीडिया ग्रुप बनाए जाएंगे उन्हें जनता से जोड़ा जाएगा और समस्याओं को प्राथमिकता दी जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष मोहन नेगी को मातृ शोक, संघ के प्रारम्भिक स्वयं सेवक रहे स्व.लीलाधर नेगी की पत्नी जानकी देवी का 90 वर्ष की आयु में इहलोक गमन

इससे पूर्व ब्लाक प्रमुख हीरा रावत ने अतिथियों का स्वागत किया। जिलाध्यक्ष महेश आर्य ने भी संगठन की मजबूती के लिए एकजुटता की अपील की। संचालन ब्लाक अध्यक्ष गोपाल देव ने किया। बैठक में पीसीसी सदस्य कैलाश पांडे, हेमंत माहरा, कैलाश पंत, भगवती रिखाड़ी, चरन भाई, कुलदीप कुमार, अमन शेख, कमलेश बोरा, चंदन सिंह डंगवाल, कुलदीप कुमार, प्रमोद जोशी, हबीब भाई, भाष्कर बिष्ट, विश्व विजय माहरा सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.