जवाहर नवोदय विद्यालय ताड़ीखेत की भूमि सिंह राणा गणतंत्र दिवस कैंप में कर रही है प्रतिभाग

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत 24 यूके गर्ल्स बटालियन एनसीसी अल्मोड़ा के अंतर्गत जवाहर नवोदय विद्यालय, ताड़ीखेत इकाई की कैडेट भूमि सिंह राणा का चयन गणतंत्र दिवस परेड के लिए हो चुका है। वह गणतंत्र दिवस कैंप में उत्तराखंड निदेशालय की आरडीसी टीम में प्रतिभाग कर रही है।


24 यू के गर्ल्स बटालियन की ए एन ओ एवम मुख्य अधिकारी अनुराधा शर्मा ने बताया कि भूमि सिंह राणा का चयन उत्तराखंड निदेशालय देहरादून द्वारा आयोजित विभिन्न शिविरों के बाद प्रीआरडीसी शिविरों में सफलता प्राप्त करने के उपरान्त हुआ है। भूमि सिंह राणा गणतंत्र दिवस परेड शिविर हेतु देहरादून से दिल्ली जा चुकी हैं और वहां पर ऑल इंडिया लेवल पर आयोजित होने वाली विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल‌ की जिला इकाई की बैठक में उठी व्यापारिक व क्षेत्रीय समस्याएं, व्यापारियों की एकजुटता पर बल

भूमि सिंह राणा की इस उपलब्धि पर 24 यू के गर्ल्स बटालियन अल्मोड़ा के कमान अधिकारी कर्नल मनोज कांडपाल , विद्यालय के प्राचार्य डी एस रावत , उप प्राचार्य श्री एस पी गंगवार एवं 79 U K बटालियन के ANO श्री मंजीत सिंह एवम सम्पूर्ण विद्यालय परिवार ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। भूमि सिंह राणा के परिजनों सहित विद्यालय के एनसीसी कैडेट्स में उत्साह एवं हर्ष की लहर है। इस अवसर पर उनकी माता नीतू सिंह एवम पिता लेफ्टिनेंट लाखन सिंह राणा ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल‌ की जिला इकाई की बैठक में उठी व्यापारिक व क्षेत्रीय समस्याएं, व्यापारियों की एकजुटता पर बल