केजरीवाल का उत्तराखंड से वादा,300यूनिट बिजली मुफ्त,पुराने बिल माफ़,कृषकों को मुफ्त बिजली

ख़बर शेयर करें -

देहरादून -दिल्ली के सीएम एवं आम आदमी पार्टी के संरक्षक अरविंद केजरीवाल ने आज उत्तराखंड पहुंच कर राज्य के लोगों से वादा किया है कि 2022में उत्तरांखड में आप की सरकार आने पर 300यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी।इसके अलावा किसानों को फ्री बिजली देने के अलावा लोगों के पुराने बिल माफ किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में बिजली की कमी नहीं है ,राज्य को 24घंटे बिजली उपलब्ध करायी जाएगी। हमारी सरकार बनते ही पहली कलम से ये सब काम पूरे होंगे।
श्री केजरीवाल ने आज देहरादून में एक प्रेस कांफ्रेस में ये घोषणाएं की।उन्होंने शुरूआत में ही पत्रकारों से कहा आज में चार घोषणाएं करके जाऊंगा।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले राज्य के उर्जा मंत्री डाॅ हरक सिहं 100यूनिट बिजली देने का वादा कर चुके थे।केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी की घोषणा झूठी साबित हुई उर्जा मंत्री ने घोषणा की और मुख्यमंत्री ने नकार दी। उन्होंने चुटकी लेते कहा जैसे बीजेपी ने 15लाख का वादा किया वैसे ही 100यूनिट का है लेकिन आम आदमी पार्टी जो वादा करती है उसे पूरा करती है।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि
उत्तराखंड आकर मुझे बहुत अच्छा लगा,यहां के लोग बेहद अच्छे और ईमानदार हैं। दिल्ली के सीएम ने उत्तराखंड की प्रशंसा करते कहा कि ईश्वर ने इस राज्य को सब कुछ दिया है मगर यहां के नेताओं ने उत्तराखंड को बर्बाद कर दिया।
केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी-कांग्रेस दोनों पार्टीयो के बीच मे उत्तराखंड वासी पिस रहे हैं,दोनों दल बारी-बारी चक्की की तरह उत्तराखंड वासियों को पीस रहे है।दोनों पार्टियों को उत्तराखंड के विकास की चिंता नहीं है। राज्य को नेतृत्व देने का सपना पालने वाली कांग्रेस के पास आज नेता ही नही है।

यह भी पढ़ें 👉  इंतजार ख़त्म.. छात्र संघ चुनाव की तारीख़ का हुआ ऐलान,२४दिसम्बर को होंगे कुविवि छात्र संघ चुनाव

उन्होंने कहा जो काम सत्तर साल में दिल्ली में नहीं हुआ वो आम आदमी पार्टी ने कर दिखाया । यह भी कहा कि आज महंगाई ने सबसे ज्यादा आम आदमी परेशान है। उत्तराखंड के लोगों ने 2022में उत्तराखंड में आम आदमी की सरकार बनाने का मन बना लिया है।श्री केजरीवाल ने अगले माह फिर उत्तराखंड आने का वादा भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *