रानीखेत भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिला कार्यसमिति की बैठक, अल्पसंख्यकों को अधिकाधिक संख्या में पार्टी से जोड़ने का आह्वान

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत – यहां शनिवार को रानीखेत भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई ,जिसमें मोर्चा के जिला प्रभारी व प्रदेश मंत्री जुल्फिकार अली ने केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया साथ ही पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने रानीखेत नगर में सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील की

बैठक में जिला प्रभारी ने अधिक से अधिक संख्या में अल्पसंख्यक समाज को भाजपा से जोड़ने की अपील की।इस अवसर पर प्रदेश महामन्त्री मोहम्मद हसन बंजारा ने कहा कि भाजपा में ही अल्पसंख्यक समाज का हित सुरक्षित है। कहा कि अल्पसंख्यक समाज अधिक अधिक भाजपा के पक्ष में मतदान करे।

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल रानीखेत में एक बार फिर गूंजा राम का नाम , श्रद्धा व प्रेम से मनाया गया राम नवमी का पर्व और जी॰ डी॰ बिरला जयंती

कार्यक्रम को छावनी परिषद् के उपाध्यक्ष मोहन नेगी,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दीप भगत, मंडल महामंत्री उमेश पंत, एवं शाकिर हुसैन ने सम्बोधित किया। इस अवसर पर मोर्चा जिला महामंत्री ललित कैलब, नजीर खान, परवेज, मो. सलीम, शकील अहमद, बबलू, इक़बाल हुसैन, जफ़र, सईद अली, नजीर, रासम सकलैनी, अंजार हुसैन, कवि भंडारी आदि अनेक लोग उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल ने रानीखेत नगर में जन मिलन कर भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट