रानीखेत महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव के लिए अध्यक्ष पद पर दो और अन्य सभी पदों के लिए एक-एक नामांकन हुए,कल नामांकन वापसी व जांच का दिन

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: स्व जय दत्त वैला राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय रानीखेत में आज नामांकन दाखिल प्रक्रिया के साथ ही छात्र संघ चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है।आज अध्यक्ष पद के लिए जहां दो प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए वहीं अन्य पदों के लिए एक-एक प्रत्याशी ने ही नामांकन पत्र दाखिल किए।ऐसे में अब अध्यक्ष पद ही सीधा मुकाबला होने की उम्मीद है।
छात्र संघ चुनाव को लेकर महाविद्यालय परिसर में आज प्रत्याशियों और उनके समर्थकों में खासा जोश और उत्साह देखा गया। प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ जुलूस और नारेबाजी के साथ अपने नामांकन प्रपत्र दाखिल कराए। छात्र संघ चुनाव प्रभारी डॉ बी बी भट्ट द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार अध्यक्ष पद के लिए दो प्रत्याशियों क्रमशः दीपक बिष्ट और राहुल बिष्ट ने नामांकन किया वहीं‌ छात्रा उपाध्यक्ष के लिए लताशा बिष्ट, उप सचिव के लिए नीरज सिंह रावत, महासचिव के लिए राहुल कुमार, कोषाध्यक्ष पद के लिए राकेश सिंह रावत, उपाध्यक्ष पद के लिए यशवर्धन नैनवाल और विश्वविद्यालय प्रतिनिधि के लिए हर गोविंद सती ने नामांकन पत्र दाखिल किया।
इधर अध्यक्ष पद के अलावा अन्य पदों के लिए एक एक प्रत्याशी का। नामांकन होने से इनके निर्विरोध चुने जाने की संभावना बनी है जबकि अध्यक्ष पद पर अभी सीधा मुकाबला दिख रहा है हालांकि कल गुरूवार को नामांकन वापसी और नामांकन प्रपत्रों की जांच का दिन रखा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  स्वर्गपुरी पांडवखोली आश्रम में सीज़न का पहला हिमपात, पर्वतीय क्षेत्रों में बारिश, हिमपात के साथ कडा़के की ठंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *