रानीखेत सीओ पुलिस तिलक राम वर्मा का हार्ट अटैक से निधन, खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध व दुःखी

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत -यहां सीओ पुलिस के पद पर तैनात तिलक राम वर्मा का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। सुबह सुबह इस खबर को सुनकर हर कोई स्तब्ध रहा। खबर सुनते ही उत्तराखंड पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई ।

जानकारी के मुताबिक सीओ वर्मा अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए छुट्टी पर अपने घर भरतपुर, काशीपुर गए थे। 3 दिसंबर को उनकी भतीजी की शादी थी। बताया जा रहा है कि बीती रात अचानक उनके सीने में दर्द हुआ। उनके परिजन उन्हें मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में ले गये। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  केआरसी सेंटर आफिस में 21जून को आयोजित होगा भूतपूर्व सैनिक मेला, सभी भूतपूर्व सैनिकों से मेले में शिरकत कर अपनी समस्याएं बताने की अपील

पुलिस के मुताबिक 56 वर्षीय तिलक राम वर्मा 10 फरवरी 1998 को पुलिस विभाग में एसआई पद पर भर्ती हुए थे। उन्होंने कई जिलों में थाना अध्यक्ष और कोतवाल पद पर सेवाएं दीं थी। वह 26 मई 2020 को सीओ पद पर पदोन्नत हुए थे।
तेज तर्रार कार्यशैली के लिए जाने जाने वाले तिलकराम वर्मा इससे पूर्व हल्द्वानी में सीओ सीआईडी के पद पर भी कार्य कर चुके हैं। पिछले साल 15 अगस्त 2022 को उन्होंने सीओ रानीखेत का पदभार ग्रहण किया था। इस दौरान उन्होंने कानून और शांति व्यवस्था के लिए तमाम महत्वपूर्ण कार्य किए। एसएसपी अल्मोड़ा रामचंद्र राजगुरु ने कहा कि पुलिस विभाग में भर्ती होने के बाद से तिलक राम वर्मा ने हमेशा ही मेहनत, लगन और कर्तव्यनिष्ठा के साथ ड्यूटी का निर्वहन किया। एसएसपी वर्मा के योगदान को सदैव याद किया जाएगा।