गोविंद मैमोरियल स्प्रिंग फील्ड पब्लिक स्कूल में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में बच्चों ने दी शानदार प्रस्तुतियां

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत – गोविंद मैमोरियल स्प्रिंग फील्ड पब्लिक स्कूल में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता आयोजित हुई जिसमें सभी कक्षाओं के बच्चों ने वर्गीकृत रूप में पूरे उत्साह के साथ भाग लिया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि रंगकर्मी विमल सती‌ ने कहा कि फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता बच्चों के अंदर छुपी हुई प्रतिभा को उभार कर सामाजिक, बौद्धिक और नैतिक मूल्यों का विकास कराती है।

यह भी पढ़ें 👉  न्याय पंचायत चौकुनी में ‌श्रम विभाग ने लगाया श्रम कार्ड पंजीकरण शिविर, श्रमिकों के कार्डों का हुआ पंजीयन

प्रतियोगिता में बच्चों ने जवाहरलाल नेहरू, नरेंद्र मोदी, सरोजनी नायडू,रानी‌ लक्ष्मीबाई, इंदिरा गांधी,सहित विभिन्न प्रांतों की संस्कृति और सोशल मीडिया के प्रतीकों में अपनी भूमिका को निभाया जिसे काफी सराहना मिला। विभिन्न शख्सियतों का किरदार निभाते बच्चों में जहां आत्मविश्वास दिखा वहीं इन प्रस्तुतियों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध किए रखा।
इस अवसर‌ पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ पत्रकार व रंगकर्मी विमल सती ने कहा कम उम्र में बच्चों की इस तरह की प्रतियोगिताओं में भाग लेने से उनमें आत्मविश्वास संचरित होता है। उन्होंने बच्चों के अभिनय की सराहना की साथ ही कहा कि विद्यालय के मंच से ही एक बड़े मंच की ओर जाने का मार्ग प्रशस्त होता है। प्रबंध निदेशक श्रीमती रमा माहरा ने अपने संबोधन में बच्चों की प्रशंसा की और अभिभावकों को प्रोत्साहित किया कि वे अपने बच्चों को आगे भी स्कूल के इस तरह के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रेरित करें। वहीं प्रधानाचार्य डॉ प्रीति सिन्हा ने बच्चों की प्रस्तुतियों को शानदार बताया और कहा कि इन बच्चों में ही भविष्य का कलाकार छिपा है। संचालन शिक्षिका ऊषा उपाध्याय ने किया। कार्यक्रम में समस्त शिक्षक-शिक्षिकाएं, अभिभावक व छात्र -छात्राएं मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  बीरशिवा पब्लिक स्कूल चिलियानौला में नशा मुक्ति जागरूकता अभियान : विद्यार्थियों को दिलाई नशा न करने की शपथ