ईद की खुशियां मातम में तब्दील, चार युवकों की खोह नदी में डूबने से मौत

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के कोटद्वार में ईद मनाने के बाद नदी में नहाने के दौरान चार दोस्तों की मौत हुई है । चारों दोस्त उत्तर प्रदेश बिजनौर के रहने वाले थे जो 8 दोस्तों के साथ नहाने गए थे कोटद्वार पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

घटना दुगड्डा के समीप आमसौड़ दुर्गा देवी मंदिर के पास खोह नदी में 6 दोस्त नहाने लगे. तभी नहाते समय एक दोस्त डूबने लगा, जिसे बचाने के चक्कर में एक-एक कर चार दोस्त भी डूब गए. वहीं, 2 लोगों को गंभीर हालत में कोटद्वार बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता हत्या कांड: पोस्ट मार्टम की फाइनल‌ रिपोर्ट आई.हुआ खुलासा, दर्दनाक थी‌ मौत

पुलिस के मुताबिक आज दिनांक 03.05.2022 को चौकी दुगड्डा को सूचना प्राप्त हुई कि दुर्गा मंदिर दूगड्डा के पास नीचे खाई में नदी में कुछ लोग पानी में डूब रहे हैं, इस सूचना पर तत्काल चौकी से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा एवं पानी से कुल 6 व्यक्तियों को बाहर निकाला गया, मौके पर 108 को बुलाया गया, डूबने वालों में से 4 युवकों की मृत्यु हो गई, मृतक के नाम 1 नदीम पुत्र अनीश उम्र 42 वर्ष 2 जेब पुत्र शाहिद उम्र 29 वर्ष, 3- गुड्डू पुत्र शाहिद उम्र 24 वर्ष निवासी गण नियर पुलिस चौकी नगीना बिजनौर उत्तर प्रदेश, 4- गालिब पुत्र खालिद उम्र 15 वर्ष निवासी शेखी सराय नगीना बिजनौर उत्तर प्रदेश एवं अन्य दो घायल व्यक्तियों को अस्पताल भेजा गया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.