रानीखेत में डिप्लोमा इंजीनियर्स का विरोध प्रदर्शन,लोहाघाट में एई के साथ मारपीट से हैं नाराज

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत :-लोहाघाट में सहायक अभियंता के साथ कि गई मारपीट के विरोध में रानीखेत में भी डिप्लोमा इंजीनियर गर्मा गए हैं ।डिप्लोमा इंजीनियर्स न केवल आज कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया बल्कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर बेमियादी आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय राजमार्ग लोहाघाट में सहायक अभियंता विवेक कुमार सक्सेना के साथ क्षेत्रीय विधायक पीएस फर्त्याल द्वारा अभद्रता व मारपीट की घटना सामने आई थी ।इस घटना के विरोध में आज रानीखेत उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ भी खड़ा हो गया।डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ द्वारा मंगलवार को संघ के बैनर तले कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया गया।
वक्ताओं ने कहा कि लोहाघाट में राष्ट्रीय राजमार्ग भूस्खलन के कारण बंद हो गया था। जिसे सहायक अभियंता विनोद कुमार सक्सेना अपनी टीम के साथ खुलवा रहे थे। इसी बीच क्षेत्रीय विधायक फर्त्याल ने काम में व्यवधान डालते हुए अभियंता के साथ अभद्रता वह मारपीट की। जो सरकारी कार्य में व्यवधान के साथ कर्मचारियों के मनोबल को गिराने वह उनका उत्पीड़न करना है। जो निंदनीय है। वक्ताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि दोषियों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही नहीं होने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल प्रारंभ कर दी जाएगी।
विरोध प्रदर्शन करने वालों में दीपचंद चौधरी, कमल जोशी, हिमांशु भट्ट, राजेश कुमार, मनोज कुमार पांडे, सुरेश कुमार, खजान रावत, कांता प्रसाद गंगवार आदि संघ के सदस्य सम्मिलित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.