आज जाम के झाम में जकड़ा रहा रानीखेत, बड़े वाहनों के आमने-सामने आने से जाम में रेंगते रहे लोग,चंद कदम पर बैठी कोतवाली पुलिस बेफिक्र

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत– मंगलवार की दोपहर नगर का मुख्य बाजार जाम के झाम में जकड़ गया। इससे राहगीर व स्थानीय नागरिक कराह उठे। बड़े वाहनों के आमने-सामने आ जाने से देर तक जाम से नगर रेंगता रहा। वाहनों के पहिए थम गए। एम्बुलेंस के सायरन की चीखें निकलती रही और मरीजों को अस्पताल ले जाने में फजीहत उठानी पड़ी।

यह भी पढ़ें 👉  भतरौंजखान- भिकियासैंण मार्ग में दर्दनाक हादसा,बाइक सवार युवक की मौत,एक घायल

मंगलवार दोपहर करवा चौथ की खरीदारी को लेकर बाजार में भीड़ रही ऐसे में नगर में बड़े वाहनों को खुली छूट व फुटपाथ पर अतिक्रमण के चलते जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। सदर बाजार में वाहनों के पहिए थमने से पैदल चलना दुश्वार हो गया। रसोई गैस ट्रक , रोडवेज बस और स्कूली बसों के सदर बाजार में गुजरने से जाम की स्थिति पैदा हो गई ,मौके पर मौजूद इक्के दुक्के पुलिस कर्मियों के स्थिति सम्हालने में पसीने‌ छूट गए । जाम की स्थिति देख कई लोगों ने रास्ता बदल दिया।

यह भी पढ़ें 👉  वोट डालने हल्द्वानी जा रहे चिकित्सक की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, हुई मौत,

सबसे ज्यादा परेशानी अस्पताल जाने वाले मरीजों को हुई। लम्बे जाम के बावजूद चंद कदम दूरी पर स्थित कोतवाली पुलिस बेफिक्र रही। दिन- प्रतिदिन जाम की समस्या नासूर बनती जा रही है। नगर का हृदय कहे जाने वाले गांधी चौक से लेकर खड़ी बाजार तिराहे पर जाम लगने से हर कोई हाल परेशान हो गया। मुख्य सदर बाजार में बड़े वाहनों का लगातार प्रवेश होने से जाम लगना आम बात हो गई है रही सही कसर बेतरतीब लगे फड़ों व‌ दुपहिया वाहनों ने पूरी कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  इस बार उत्तराखंड में 2019 की‌ तुलना में कम हुआ मतदान,पूरे प्रदेश में 53.56मतदान, उदासीन दिखा मतदाता