ऋषिकेश घूमने आए दो भाई गंगा के वेग में बहे,मौत

ख़बर शेयर करें -

ऋषिकेश-यहां शिवपुरी स्थित यूसुफ तट पर गंगा में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई । मुजफ्फरनगर यूपी के रहने वाले दोनों भाई अपने पांच साथियों के साथ सप्ताहांत अवकाश पर घूमने आए थे तथा गंगा मे स्नान कर रहे थे तभी इन भाइयों सहित तीन युवक गंगा के वेग में बह गए।

इन युवकों को गंगा के तीव्र वेग में बहता देख अन्य साथियों चीख पुकार मच गई। उनके द्वारा शिवपुरी चौकी पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची चौकी पुलिस और एसडीआरएफ के जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू अभियान चलाया। रेस्क्यू टीम ने दो युवकों का शव कुछ ही दूरी पर बरामद कर लिए। जबकि एक युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चल रहा है। एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू अभियान में जुटी हुई है।
थाना मुनिकीरेती पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार शाम करीब छह बजे की है। शिवपुरी के यूसुफ बीच पर दिनेश गौतम (57) पुत्र ज्योति प्रसाद, निवासी 939 संजय मार्ग, गांधीनगर नई मंडी मुजफ्फरनगर, मंजुल मनोहर (38) पुत्र जगदीश प्रसाद शर्मा निवासी बी- 42, रामविहार जौहरीपुर एक्सटेंशन नई दिल्ली, दीपक कुमार शर्मा (38) पुत्र देवीदयाल शर्मा, राजीव कुमार शर्मा (32) पुत्र देवीदयाल शर्मा, निवासी अंकित विहार, पंचेडा रोड निकट अनिल विधायक, नई मंडी मुजफ्फरनगर और आदित्य देव (36) पुत्र ज्ञानप्रकाश मकान नंबर 2047, संतोष विहार, सिविल लाइन मुजफ्फरनगर गंगा किनारे नहा रहे थे। इस दौरान दीपक, राजीव और आदित्य देव गंगा की तेज धाराओं में ओझल हो गए। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ के जवानों ने यहां से कुछ ही दूरी पर दीपक कुमार और राजीव के शव को बरामद कर लिया। लेकिन आदित्य देव गंगा की तेज धाराओं में ओझल हो गया। दीपक और राजीव एक मेडिकल कम्पनी में काम करते थे और रविवार अवकाश के कारण साथियों के साथ ऋषिकेश घूमने आए थे।
एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू अभियान में जुटी हुई है। थाना पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भर, शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स में भेज दिया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.