यूसीएफ अध्यक्ष ने किया कोआॅपरेटिव ड्रग फैक्ट्री का निरीक्षण,समस्याएं सुनी

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत :-यहां गनियाद्योली स्थित कोआॅपरेटिव ड्रग फैक्ट्री का यूसीएफ उत्तराखंड के अध्यक्ष मातवर सिंह रावत ने निरीक्षण किया । यहां पहुंचने पर सीडीएफ के अध्यक्ष मोहन नेगी ,सचिव खुशाल सिंह डोगरा,तथा अन्य पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया और श्रमिकों की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया।
श्री नेगी ने यूसी एफ अध्यक्ष को बताया कि स्थानीय कोआॅपरेटिव ड्रग फैक्ट्री को दवाओं की खरीद के आर्डर न मिलने से फैक्ट्री निरंतर घाटे में जा रही है।कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति के बाद यहां तीन सौ कर्मचारियों के सापेक्ष मात्र बारह से पन्द्रह कर्मचारी रह गए हैं।सी डीएफ अध्यक्ष श्री नेगी ने यूसीएफ अध्यक्ष को कर्मचारियों की नियुक्ति,पदोन्नति एवं अन्य समस्याओं को लेकर ज्ञापन भी सौंपा।यूसीएफ अध्यक्ष श्री रावत ने फैक्ट्री और नवनिर्मित प्रयोगशाला का निरीक्षण किया और समस्याओं के हरसंभव निदान कराने का आश्वासन दिया।निरीक्षण के दौरान फैक्ट्री प्रबंधक जगदीश पवार भी साथ रहे।

यह भी पढ़ें 👉  'एनीथिंग विल डू ' ने अपने दसवें प्रोजेक्ट शिक्षण केंद्र का शुभांरभ देहरादून में किया, स्कूली बच्चों को आधुनिक शैक्षिक तकनीक से‌‌ जोड़ना है उद्देश्य

Leave a Reply

Your email address will not be published.