आप नेता अतुल ने कहा सल्ट विधायक और कार्यकर्ता के बीच मारपीट शांत क्षेत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अतुल जोशी ने सल्ट में गत दिवस भाजपा नेता और विधायक के बीच मारपीट को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि शांत पहाड़ में इस तरह का वातावरण बनाने वाले वही लोग है जिन्हें जनता ने अपनी सुरक्षा के लिए चुना था।
श्री जोशी ने सवाल किया कि क्या पहाड़ो को अब यही देखना होगा? धनबल, बाहुबल से सत्ता हासिल कर शांत पहाड़ो में अशांति फैलाने का इससे बड़ा उदाहरण क्या हो सकता है कि स्वयं सल्ट विधायक महेश जीना पार्टी से किसी अन्य की दावेदारी को बर्दास्त नहीं कर पा रहे और अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता को लहूलुहान कर दिया।
उन्होंने कहा कि कल दोपहर बाद की इस घटना से पूरे देघाट व सल्ट को डरा कर रख दिया है । भाकुड़ा इंटर कॉलेज के आसपास BJP के 2 नेताओ की खुली रोड में चली गुंडागर्दी पहाड़ पर कलंक है ।एक वर्तमान के विधायक महेश जीना दूसरे भाजपा के नेता गिरीश कोटनाला विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे है ।
ये दोनो एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है मुझ पर हमला किया मगर वर्तमान विधायक जीना जी अपने विधानसभा क्षेत्र में किसी और को चुनावी तैयारी करते देख बौरा गए है जिस कारण बतमीजी और हाथापाई में उतर आए और गिरीश कोटनाला की इतनी धुनाई की वह भिकियाासैेण अस्पताल से रेफर होकर रानीखेत और फिर अब सुशीला तिवारी अस्पताल में हल्द्वानी में भर्ती है जिनको गंभीर चोट आई है । आप नेता ने इस घटना को शांत क्षेत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.