सिंगोली में महिला पर गुलदार के हमले के बाद वन विभाग टीम ने किया घटना क्षेत्र का मुआयना, कैमरा ट्रैप लगाए

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत : ताड़ीखेत विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम सिंगोली में मंगलवार को गुलदार के हमले में बुजुर्ग महिला के ज़ख़्मी के बाद वन विभाग की टीम ने क्षेत्र का मुआयना किया और आज ट्रैप कैमरे लगाए।

ध्यातव्य है कि बीते दिवस मंगलवार की सुबह सिंगोली ग्राम में खेत में कार्य कर रही कमला देवी (६८)को गुलदार ने हमलाकर बुरी तरह ज़ख़्मी कर दिया था।इससे पूर्व भी गुलदार एक पूर्व सैनिक पर हमला कर चुका था। इस घटना के बाद महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष गीता पवार के नेतृत्व में ग्रामीणों ने संयुक्त मजिस्ट्रेट और वन क्षेत्राधिकारी को गुलदार को पकड़ने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा था जिसका संज्ञान लेकर वन क्षेत्राधिकारी तापस मिश्रा ने टीम के साथ घटना क्षेत्र का मुआयना किया और आज‌ घटना क्षेत्र में गुलदार को ट्रैप करने के‌ लिए ट्रैप कैमरे लगाए।

यह भी पढ़ें 👉  राजकीय इंटर कॉलेज सिलोर महादेव में विद्यालय प्रबंधन समिति के‌ राजेन्द्र सिंह नेगी और पीटीए के दिनेश चंद्र आर्य अध्यक्ष निर्वाचित

इस दौरान वन विभाग की टीम के साथ महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष गीता पवार, सुरेंद्र सिंह पवार,राम सिंह पवार, नंदन सिंह पवार, मनोज सिंह पवार,गोविंद सिंह पवार, चंदन सिंह पवार आदि ग्रामीण मौजूद रहे। इधर, मंगलवार की घटना के बाद‌ क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक नैनवाल के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने मंदिर में हवन पूजन और अस्पताल में किया रक्तदान व फल‌ वितरण