भालू ने चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग पर हमला कर गंभीर रूप से घायल किया

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर : आज बागेश्वर जिले में दिल दहला देने वाली घटना हुई है। जिले के चुचेर गांव के एक बुजुर्ग को भालू ने गंभीर रूप से घायल कर दिया है। उनका चेहरा पूरी तरह नोंच दिया है। भालू के हमले में बुजुर्ग की हालत ऐसी हो गई है कि उन्हें देखकर किसी की भी रूह कांप जाए।

भालू के हमले के बाद अत्यधिक रक्तस्राव होने से बुजुर्ग की हालत बेहद गंभीर हो चली है। स्वजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए जहां अब बुज़ुर्ग की नाजुक हालत देखते हुए उनको हल्द्वानी रेफर किया जा रहा है। बेहद नाज़ुक हालत में वह ज़िंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। क्षेत्र में एक माह में यह दूसरी घटना है। जिससे दहशत फैल गई है। लोगों ने वन विभाग पर उपेक्षा का आरोप लगाया है। बुधवार की सुबह लगभग सात बजे 68 वर्षीय भगत सिंह कोरंगा चारापत्ती लेने के लिए जा रहे थे। घर से महज 200 मीटर की दूरी पर गौना गधेरे पर भालू ने उन पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें 👉  गुलाब घाटी में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा,एक की मौत,एक घायल

वन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार चुचेर गांव निवासी 68 वर्षीय भगत सिंह कोरंगा बुधवार की सुबह साढ़े छह बजे अपने खेत में जा रहे थे। इसी दौरान उन पर भालू ने हमला कर दिया। उनकी चीख-पुकार पास में रह रहे मान सिंह ने सुनी। उन्होंने गांव को इसकी जानकारी दी और मौके पर पहुंचे। इस दौरान भालू ग्रामीण जख्मी कर वहां से जंगल की ओर भाग गया। ग्रामीण घायल को जिला अस्पताल लाए। यहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार को हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *