ब्राइट पब्लिक जूनियर हाईस्कूल चौकुनी में वसंतोत्सव के अवसर पर विभिन्न बौद्धिक ज्ञानवर्धक प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत -ब्राइट पब्लिक जूनियर हाईस्कूल चौकुनी में वसंतोत्सव के अवसर पर विभिन्न बौद्धिक ज्ञानवर्धक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया.

वसंतोत्सव अंतर्गत नर्सरी वर्ग में आर्ट प्रतियोगिता, प्रथम, द्वितीय और तृतीय कक्षा के लिए सुलेख प्रतियोगिता, चतुर्थ और पांचवी कक्षा के लिए सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता और जूनियर वर्ग के लिए क्विज प्रतियोगिता और चार्ट प्रतियोगिता आयोजित की गया
नर्सरी कक्षा की आर्ट प्रतियोगिता में अभिनव कुमार
प्रथम, सानवी आर्या द्वितीय और मुकुंद बिष्ट तृतीय स्थान पर रहे,सान्हवी और बीरबल को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया गया।प्रथम, द्वितीय और तृतीय कक्षा के लिए सुलेख प्रतियोगिता में कृतिका बिष्ट प्रथम, प्रिया आर्य द्वितीय और हार्दिक ऐरडा़ तृतीय स्थान पर रहे, ,गौरव और दिव्यांशी को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया गया।चतुर्थ और पांचवी कक्षा के लिए सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में मानव बिष्ट प्रथम,तन्मय अधिकारी द्वितीय और स्नेहा बिष्ट तृतीय स्थान पर रहे। इशिता को सांत्वना पुरस्कार दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  इस बार उत्तराखंड में 2019 की‌ तुलना में कम हुआ मतदान,पूरे प्रदेश में 53.56मतदान, उदासीन दिखा मतदाता

जूनियर वर्ग की चार्ट प्रतियोगिता में माही बिष्ट प्रथम, प्रियांशु अधिकारी द्वितीय और नकुल बिष्ट तृतीय स्थान पर रहे।रितिका, मीनाक्षी और विक्रम को सांत्वना स्थान पर संतोष करना पड़ा।जूनियर वर्ग की क्विज प्रतियोगिता प्रथम- हिमालया टीम(रिया और प्रेरणा )
द्वितीय- गंगा टीम( प्रियांशु और नकुल )तृतीय- नन्दा देवी टीम( माही और तमन्ना ) रहे।
सभी विजयी प्रतिभागियों को विद्यालय परिवार के प्रबंधक, प्रधानाचार्य और शिक्षकों के द्वारा पुरुस्कार देकर सम्मानित किया गया. इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक नंदन सिंह नेगी, प्रधानाचार्य नरेन्द्र कुमार, सहायक प्रधानाचार्य भुवन बिष्ट, अध्यापक मनीष आर्या, अध्यापिका विनीता आर्या, बबिता आर्या और अंजली नेगी सहित विद्यालय के नन्हें मुन्ने बच्चे उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  भतरौंजखान- भिकियासैंण मार्ग में दर्दनाक हादसा,बाइक सवार युवक की मौत,एक घायल