आज पुलिस ने हल्द्वानी हिंसा में तीन वांटेड सहित 14 आरोपियों को किया गिरफ्तार,पीएससी जवान से ‌लूटी कार्बाइन मैगजीन व पेट्रोल बम बरामद

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी: 8 फरवरी को हल्द्वानी में हुई हिंसा मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. हल्द्वानी हिंसा मामले में आज पुलिस ने 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये आरोपियों में फरार चल रहे तीन वांटेड आरोपी भी शामिल हैं. हल्द्वानी हिंसा मामले के मास्टरमाइंड की अब्दुल मलिक और उसके बेटे के अभी तलाश जारी है.

नैनीताल एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया बनफूलपुरा थाना क्षेत्र में हुई हिंसा में अब तक 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इन आरोपियों पर पुलिस के ऊपर पेट्रोल बम फेंकने, गाड़ियों में आगजनी करने का आरोप है. पुलिस ने पूरे मामले में उपद्रवियों के पास से कई और पेट्रोल बम और हिंसा के दौरान पीएससी जवान से लूटी गई कार्बाइन मैगजीन भी बरामद की है. उन्होंने बताया पकड़े गए 14 आरोपियों में तीन मोस्ट वांटेड आरोपी भी शामिल हैं. जिनके खिलाफ मोस्ट वांटेड का पोस्टर जारी किया गया था. इनके उनकी घरों की कुर्की होनी थी.

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल रानीखेत में एक बार फिर गूंजा राम का नाम , श्रद्धा व प्रेम से मनाया गया राम नवमी का पर्व और जी॰ डी॰ बिरला जयंती

उन्होंने बताया अभी तक हल्द्वानी हिंसा में 58 उपद्रवियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई की गई है. कई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैं. मोस्ट वांटेड शकील अन्सारी पुत्र जमील अहमद निवासी इन्द्रानगर बडी मस्जिद के पास बनभूलपुरा, मौकिन सैफी पुत्र नईम सैफी निवासी शहजी मस्जिद के पास गौजाजाली, जियाउल रहमान पुत्र अखलाख हुसैन निवासी सरताज कबड्डी लाइन नंबर 8 को गिरफ्तार किया गया है. ये सभी हिंसा की घटना के बाद से ही फरार चल रहे थे. मामले में मोस्ट वांटेड अब्दुल मलिक और उसके बेटे सहित 6 आरोपी अभी भी फरार हैं. जिनकी तलाश की जा रही है.