कारगिल दिवस पर कांग्रेसजनों ने शहीदों का किया भावपूर्ण स्मरण,आज के दिन को गौरव दिवस बताया

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः कारगिल विजय दिवस के अवसर पर आज पूरा देश उन बहादुर सैनिकों को याद कर रहा है, जिन्होंने मां भारती की रक्षा में अपना प्राण न्यौछावर कर दिए। 1999 में आज ही के दिन भारतीय सेना ने दुश्मन को खदेड़ कर कारगिल की पहाड़ी पर तिरंगा लहराया था।रानीखेत में भी जिला/ब्लॉक व नगर कांग्रेस कमेटी ने कारगिल विजय दिवस के अवसर पर रानीखेत के गाँधी पार्क मे कारगिल युद्ध में शहीद हुए सभी अमर शहीदों को याद कर श्रद्धा सुमन अर्पित किये ।

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल में धूमधाम से मना दशहरा, भव्य कार्यक्रम के बीच रावण का पुतला जलाया गया

इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि हमारे देश की सेना की वजह से ही हमारी सीमाएं सुरक्षित है और देश की सेना की बदौलत ही हम चैन की नींद ले पाते हैं। कारगिल विजय देश के प्रत्येक नागरिक को गौरव और गर्व का अहसास हमेशा दिलाती रहेगी।
इस अवसर पर कांग्रेसियों ने कारगिल शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की ।श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों मे पीसीसी सदस्य कैलाश पांडे, नगर अध्यक्ष उमेश भट्ट, लालकुर्ती के रामलीला अध्यक्ष कैलाश राम, उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार ,कोषाध्यक्ष संदीप बंसल, पंकज गुरुरानी, विजय तिवाड़ी, दीप उपाध्याय सहनावाज, सरपंच प्रमोद कुमार, धीरज कुमार, सिराज, चरण जसवाल, नीरज चौधरी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.