गणपति विसर्जन यात्रा के साथ चिलियानौला में गणेश महोत्सव का समापन, अपनी भव्यता की छाप छोड़ गया तीन दिनी महोत्सव

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत -चिलियानौला में गणपति विसर्जन के साथ आज तीन‌ दिवसीय गणेश महोत्सव संपन्न हो गया। पूरा माहौल गणपति बप्पा के रंग में सराबोर रहा। तिपोला के लिए निकली गणेश विसर्जन यात्रा में जमकर अबीर-गुलाल उड़ा और गणपति बप्पा अगले बरस तू जल्दी आना… के जयकारे गूंजते रहे। श्रद्धालुओं ने तिपोला गगास नदी में गणेश प्रतिमा का विधि विधान के साथ विसर्जन किया।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व मंत्री गोविंद सिंह माहरा की‌103वीं जयंती पर‌ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चिकित्सालय में मरीजों को फल‌ वितरण किया

श्री गणेश महोत्सव समिति चिलियानौला बधाण के तत्वावधान में आयोजित तीन दिवसीय भव्य गणेश महोत्सव का आज गणपति की विदाई के साथ समापन हो गया। तीन दिवसीय आयोजन के दौरान महोत्सव ने अपने विविध कार्यक्रम और मेले के जरिए श्रद्धालुओं के दिल में अमिट छाप छोड़ी। महोत्सव स्थल पर बीते दिवस विशाल भंडारा आयोजित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  जी.जी.आई.सी. द्वाराहाट में किया गया पी. टी.ए. एवं एस.एम. सी. का गठन

आज गणपति की भव्य प्रतिमा को अगले वर्ष जल्दी आने के वादे के साथ विदा किया गया। श्रद्धालुओं ने गणपति प्रतिमा को तिपोला में गगास नदी में विसर्जित किया।इस अवसर पर अरुण रावत, सतीश नेगी, प्रतीक नेगी(अध्यक्ष), प्रवीण आर्य(महासचिव) भगत सिंह बिष्ट, बबलू पांडे, दीपू मेहरा, मनीष सदभावना, नीरज फर्त्याल, आशीष पांडे, इंदर देव सहित चिलियानौला की मातृ शक्ति व आम नागरिक मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  भिकियासैण उप जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन,एक सप्ताह में पेयजलापूर्ति सुचारू न होने पर तहसील मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन की‌ चेतावनी