यहां रोडवेज की बस उफनते नाले में अटकी, यात्रियों की जान हलक पर आई

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी: अनवरत बारिश के चलते यहां गौला नदी, शेर नाले व नंधौर नदी का रौद्र रूप देखने को मिला रहा है. हल्द्वानी सितारगंज मार्ग को जोड़ने वाली सड़क पर शेर नाला उफान पर आने से हल्द्वानी सितारगंज मार्ग चोरगलिया में बंद हो गया है. इसके बावजूद लोग जान जोखिम में डालकर अपने वाहनों को पार कराने से बाज नहीं आ रहे हैं.

ऐसा ही मंजर आज देखने को मिला जब रोडवेज बस चालक ने उफनते नाले में बस को डाल दिया और बस नाले के बीच में बंद हो गई. बस में बैठे सवारियों की सांसें अटक गईं. गनीमत रही कि तत्परता दिखाते हुए चालक ने बस को नदी से पीछे निकाल दिया, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था. शेर नाले के दोनों ओर पुलिस के जवान मौजूद हैं. लोगों को नाला पार नहीं करने की अपील कर रहे हैं. उसके बावजूद भी लोग जान जोखिम डाल कर अपने वाहनों को नाले से निकाल रहे हैं. नाला पार करने के दौरान हादसे भी हो रहे हैं, लेकिन लोग हैं कि मानने को तैयार नहीं हैं.हल्द्वानी में सवारियों से भरी बस उफनते नाले में फंसीपढ़ें-

यह भी पढ़ें 👉  गुलाब घाटी में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा,एक की मौत,एक घायल

भारी बारिश से गौला बैराज का बढ़ा जलस्तर, अलर्ट मोड पर प्रशासनबताया जा रहा है कि रविवार से शेर नाला में लगातार पानी बढ़ रहा है, जिसके चलते आवागमन पर विशेष ध्यान रखा जा रहा है. लेकिन लोग जान जोखिम में डालकर नाले को पार कर रहे हैं. वहीं पुलिस लोगों को नाले नहीं पार करने की गुहार लगा रही है, लेकिन लोग मान नहीं रहे हैं. एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने लोगों से अपील की है कि बरसात के दौरान पानी आने के दौरान नाले और नदियों को पार नहीं करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *