यहां किसान की खेत में सिर कुचल कर की हत्या

ख़बर शेयर करें -

रामनगर : यहां आज शनिवार उस समय सनसनी फैल गई, जब सांवल्दे पूर्वी नई बस्ती के समीप पास नदी किनारे एक व्यक्ति की लाश खून से लथपथ हालत में मिली. मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

रामनगर के सांवल्दे गांव निवासी रमेश चंद्र 50 पुत्र विशन राम काश्तकार है। वह रात में अपने खेत की चौकीदारी करते हैं। शुक्रवार शाम को भी वह घर से अपने खेत के लिए निकले तो शनिवार सुबह घर नहीं पहुंचे। इस बीच गांव के ही छात्र अपने स्कूल जा रहे थे। उन्होंने नदी किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा देखा तो गांव के लोगों को सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत विकास संघर्ष समिति के सांकेतिक धरने को एक साल होने में पखवाड़ा भर शेष, लेकिन हुक्मरानों की अनदेखी हैरान करने वाली

रमेश का सिर पत्थर से कुचला हुआ था। सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल को सील करते हुए आवश्यक साक्ष्य जुटाए। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजने की कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें 👉  पी जी कॉलेज रानीखेत में 12 दिवसीय ई.डी.पी. कैंप के द्वितीय दिन विशेषज्ञों ने दिए विस्तृत व्याख्यान

हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि इस वारदात को किसने अंजाम दिया है. पुलिस परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर हत्यारों के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है.वहीं, सीओ भाकुनी की माने तो कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, जल्द ही हत्यारों का पता लगाकर मामले का खुलासा किया जाएगा. वहीं, इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. साथ ही मृतक के घर में भी कोहराम मचा हुआ है।