रानीखेत का पेयजल निगम इंजीनियर देहरादून में कार की चपेट में आया ,मौत

ख़बर शेयर करें -

देहरादूनः DIT के पास सड़क पार कर रहे रानीखेत निवासी इंजीनियर को देहरादून से मसूरी की ओर जा रही सफेद कलर की i20 कार ने टक्कर मार कर बुरी तरह घायल कर दिया जिसे पुलिस ने तुरंत मैक्स अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलने के बाद यहां रानीखेत में मृतक के घर में कोहराम मचा है। मृतक अपने पीछे पत्नी और दो बेटों को बिलखता छोड़ गया है।
बता दें कि 57 वर्षीय राम कुमार शर्मा पुत्र स्व. शोमरन राम शर्मा निवासी मुहल्ला राजपुरा वार्ड 4 रानीखेत जिला अल्मोड़ा जो कि पेयजल निगम में इंजीनियर थे अपने बेटे
के साथ स्कूल में एडमिशन कराने हेतु देहरादून आये थे जो पैदल सड़क पार कर रहे थे तभी देहरादून से मसूरी जा रही सफेद कलर की i20 कार ने उन्हें टक्कर मार दी। सूचना पर तुरन्त थाना मोबाईल व चीता मोवाईल घटना स्थल पर पंहुचे और घायल को तुरन्त उपचार हेतु मैक्स अस्पताल लाया गया गया जहाँ चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया ।

यह भी पढ़ें 👉  हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के माध्यम से कांग्रेसजन सामाजिक समरसता का संदेश लेकर निकलेंगे:प्रदीप टम्टा

पुलिस के अनुसार उक्त वाहन की तलाश की जा रही है। आस –पास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी चैकिंग की जा रही है । इस सम्बन्ध में नगर क्षेत्र में उक्त वाहन की तलाश व चैकिंग हेतु सिटी कन्ट्रोल रूम को भी अवगत कराया गया है मिलने पर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी ।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने नशे के सौदागर को दबोचा,13 लाख की स्मैक बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *