सचिन पायलट कल उत्तराखंड आएंगे,महंगाई पर बीजेपी को घेरेंगे

ख़बर शेयर करें -

दहरादून -: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट कल देहरादून पहुंच रहे हैं ।वे कांग्रेस प्रदेश कार्यालय पहुंच कर देश भर में बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

कार्यक्रम के अनुसार वे प्रातः 10:00 बजे दिल्ली से प्रस्थान करेंगे और 10:50 तक वे जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे।दोपहर 12:00 बजे कांग्रेस प्रदेश कार्यालय पहुंच कर देश भर में बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इस दौरान सचिन पायलट उत्तराखंड में होने वाले चुनावी हालातों का को लेकर भी कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे ।राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के साथ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और राष्ट्रीय सचिव संगठन एवं मंगलौर से विधायक काजी निजामुद्दीन भी रहेंगे। पायलट शाम चार बजे वापस देहरादून से दिल्ली जाएँगे।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता हत्याकांड को लेकर भिकियासैंण में भी‌ उबाल, युवाओं ने‌ निकाली आक्रोश रैली

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राष्ट्रीय सचिव एवं मंगलौर से विधायक काजी निजामुद्दीन ने बताया कि बढ़ती महंगाई को लेकर पूरे देश भर में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अलग-अलग प्रदेश मुख्यालयों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।काजी निजामुद्दीन ने बताया कि देहरादून समेत दिल्ली, मुंबई, लखनऊ, पंजाब रांची से लेकर जम्मू कश्मीर और गोवा जैसे 23 स्थानों पर कांग्रेस महंगाई को लेकर केंद्र सरकार की विफलता के बारे में जनता को जानकारी देगी. उन्होंने बताया कि पेट्रोल 100 के पार पहुंच चुका है डीजल महंगा हो चुका है और रसोई गैस से लेकर तमाम पेट्रोलियम पदार्थ लगातार महंगे होते जा रहे हैं, जिसकी वजह से एक आम आदमी को बड़ी परेशानी झेलनी पड़ रही है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.