रानीखेत में अघोषित विद्युत कटौती से व्यापार मंडल नाराज़, विद्युत विभाग को दी आंदोलन की चेतावनी

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: रानीखेत व्यापार मंडल‌ के पदाधिकारियों ने अघोषित विद्युत कटौती अविलम्ब बंद न किए जाने पर विद्युत विभाग के विरुद्ध आंदोलन की चेतावनी दी है।


इस बावत आज व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने विद्युत वितरण खंड के अधिशासी अभियंता की गैर मौजूदगी में सहायक अभियंता आयुष चौहान को ज्ञापन सौंप कर अघोषित विद्युत कटौती बंद किए जाने की मांग की। ज्ञापन में कहा गया है कि एक ओर विवाह सीज़न और विद्यार्थियों की आन लाइन परीक्षाएं चल रही हैं वहीं विद्युत पर निर्भर व्यवसाय करने वाले व्यापारियों का कारोबार भी प्रभावित हो रहा है, विद्युत कटौती से आम नागरिक भी परेशानियां झेल रहा है।व्यापार मंडल‌ ने विद्युत विभाग के सहायक अभियंता को दिए ज्ञापन में विद्युत कटौती न रोके जाने पर जन आंदोलन की चेतावनी दी है।

यह भी पढ़ें 👉  बाबा के वेश में अवैध चरस की तस्करी कर रहे दो व्यक्तियों को पुलिस ने कैंची के समीप एक किलो चरस के साथ किया गिरफ्तार

ज्ञापन देने वालों में महासचिव संदीप गोयल, महिला उपाध्यक्ष नेहा माहरा, उपाध्यक्ष दीपक पंत, कोषाध्यक्ष भुवन पांडेय, उपसचिव विनीत चौरसिया, मीडिया प्रभारी सोनू सिद्दीकी आदि थे।

यह भी पढ़ें 👉  सिंगल यूज प्लास्टिक के नाम पर प्रशासन कर रहा व्यापारियों को प्रताड़ित, व्यापार मंडल की भूमिका संदिग्ध: हर्ष वर्धन पंत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *