मजखाली के पास डांडा कांडा में नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़ , शारीरिक शोषण का आरोपी एवी प्रेम नाथ भागते हुए हल्द्वानी से गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -


अल्मोड़ा के डांडा कांडा में नाबालिग किशोरी के साथ हुए छेड़छाड़ मामले में अभियुक्त दिल्ली सरकार में एडीएम के पद पर तैनात एवी प्रेमनाथ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अपनी गिरफ्तारी के डर से एवी प्रेमनाथ अल्मोड़ा जिले के रानीखेत से हल्द्वानी होते हुए दिल्ली भागने की तैयारी में था, अल्मोड़ा पुलिस ने हल्द्वानी से गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  CARE' संस्था द्वारा हिमांशु पाठक व कमल गोस्वामी को 'फोटोग्राफर ऑफ रानीखेत' सम्मान के लिए चुना गया, शीघ्र किया जाएगा सम्मान

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एडीएम एवी प्रेमनाथ रानीखेत से पहले पैदल भागने में कामयाब हो गया, जिसके बाद रास्ते में टैक्सी के माध्यम से हल्द्वानी पहुंचा।

जिसके बाद वह वोल्वो बस से बैठकर दिल्ली भागने की तैयारी में था, लेकिन पुलिस को मुखबिर से सूचना मिल गई, जिसके बाद अल्मोड़ा पुलिस ने हल्द्वानी पुलिस के साथ मिलकर ऐवी प्रेमनाथ को गिरफ्तार कर लिया है, जिसको पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी, एवी प्रेमनाथ के ऊपर अल्मोड़ा में एक नाबालिग किशोरी के साथ छेड़छाड़ और शारीरिक शोषण करने का प्रयास का आरोप लगा है। पुलिस ने इस संबंध में पोक्सो एक्ट में मुकदमा भी दर्ज किया है, मुकदमा दर्ज होते ही एडीएम एवी प्रेमनाथ फरार होने की जुगत में था, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *