आखिरकार कांग्रेस ने नैनीताल और हरिद्वार सीट पर इन पर‌ खेला दांव,युवा प्रत्याशियों से आस

ख़बर शेयर करें -

कांग्रेस पार्टी आखिर कर उत्तराखंड के दो सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है कांग्रेस हाई लेवल कमेटी के हुई मीटिंग में नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा सीट से प्रकाश जोशी को अपना प्रत्याशी बनाया है तो वहीं हरिद्वार से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के पुत्र वीरेंद्र रावत को प्रत्याशी बनाया है. नैनीताल-उधमसिंह नगर और हरिद्वार लोकसभा सीट पर कांग्रेस हाईकमान के लिए प्रत्याशी घोषित करना कशमकश की स्थिति बनी हुई थी. वोटिंग के लिए एक माह का भी समय नहीं बचा है.

यह भी पढ़ें 👉  भतरौंजखान- भिकियासैंण मार्ग में दर्दनाक हादसा,बाइक सवार युवक की मौत,एक घायल

हाईकमान दोनों सीटों पर प्रत्याशी का चयन कर लिया है. दूसरी तरफ हरीश रावत पिछले एक हफ्ते से दिल्ली में डेरा जमाए हुए थे. कहा जा रहा है कि हरीश रावत अपने बेटे वीरेंद्र रावत के लिए हरिद्वार सीट से टिकट की पैरवी कर रहे इसके बाद कांग्रेस ने हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत को हरिद्वार सीट से टिकट दिया है., शनिवार को हरीश रावत अपने बेटे वीरेंद्र रावत के साथ उत्तराखंड पहुंचकर प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है जहां उन्होंने रुड़की में रोड शो भी किया किया.

यह भी पढ़ें 👉  वोट डालने हल्द्वानी जा रहे चिकित्सक की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, हुई मौत,

कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने रामपुर तिराहे से रोड शो का शुभारंभ किया। इस दौरान उनका लिब्बरहेड़ी, मंगलौर, रुड़की, बहादाराबाद, ज्वालापुर, आर्यनगर, चंद्राचार्य चौक, ऋषिकुल, देवपुरा चौक एवं अन्य कई स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। अंत में उन्होंने हरकी पैड़ी पहुंचकर गंगा पूजन किया।