भाजपा प्रदेश सह प्रभारी लाॅकेट चटर्जी ने भिकियासैंण प्रबुद्ध जन सम्मेलन मे दिया बूथ स्तर तक मजबूत तैयारी पर जोर

ख़बर शेयर करें -

भिकियासैंण :-भाजपा उत्तराखण्ड चुनाव सहप्रभारी व पश्चिम बंगाल से सांसद लॉकेट चटर्जी ने यहां भाजपा द्वारा आयोजित प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित करते हुए आगामी चुनावों की तैयारियों को तेज करने को कहा। सांसद के साथ भाजपा प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भण्डारी भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  अब कला प्रेमियों की व्यग्र प्रतीक्षा होगी खत्म,एक सदी पुरानी खड़ी बाजार की श्री रामलीला का मंचन इस बार‌ पुनर्आरंभ कराने का निर्णय

रानीखेत विधान सभा के भिकियासैंण में पदाधिकारियों व सदस्यों को सम्बोधित करते हुए सांसद लॉकेट चटर्जी ने आगामी चुनाव को लेकर सक्रियता बढ़ाने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने उत्तराखण्ड के विकास को गति दी है। कार्यकर्ताओं को सरकार की साढे़ चार साल की उपलब्धियों के साथ जनता के बीच जाना होगा।सांसद लाॅकेट चटर्जी ने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के विषय में चर्चा करते हुए मौजूद मंडल पदाधिकारियों को अपने मंडलों में चुनाव को लेकर रूपरेखा तैयार करने का सुझाव दिया तथा बूथ स्तर तक की मजबूत तैयारियां करने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  'एनीथिंग विल डू ' ने अपने दसवें प्रोजेक्ट शिक्षण केंद्र का शुभांरभ देहरादून में किया, स्कूली बच्चों को आधुनिक शैक्षिक तकनीक से‌‌ जोड़ना है उद्देश्य

रानीखेत विधानसभा के भिकियासैंण मण्डल में आयोजित प्रबुद्ध जन सम्मेलन में मुख्य अतिथि चुनाव सह प्रभारी लॉकेट चटर्जी एवं प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी का स्वागत भिकियासैंण मण्डल अध्यक्ष त्रिलोक भण्डारी , महामंत्री मदन सिंह मेहरा संदीप खुल्बे ,वरिष्ठ भाजपा नेता महेंद्र सिंह अधिकारी आदि ने किया ।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत पीजी कालेज में रंगारंग कार्यक्रम के साथ मनायी गई आजादी की ७५वीं वर्षगांठ, प्रभातफेरी भी निकाली

Leave a Reply

Your email address will not be published.