इस उम्र में भी हरदा के हौसले विरोधियों को पस्त करने वाले, बारिश में भी छाता लेकर कर रहे दरवाजे-दरवाजे जन संपर्क

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी- लालकुआं विधानसभा में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत कांग्रेस के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं लिहाजा सुबह से लेकर शाम तक डोर टू डोर जनसंपर्क कर रहे हैं। बुधवार को भारी बरसात के बीच भी हरीश रावत सुबह से ही डोर टू डोर जनसंपर्क में जुट गए उन्होंने हल्दुचौड़ क्षेत्र में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लालकुआं को आदर्श विधानसभा, लालकुआं नगर पंचायत को मॉडल टाउन एरिया तथा बिंदुखत्ता को राजस्व गांव जैसी सुविधा के लिए कांग्रेस की सरकार सत्ता में लाई जानी आवश्यक है, लिहाजा लोगों का कांग्रेस के प्रति मिल रहा समर्थन उनके क्षेत्र के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

यह भी पढ़ें 👉  केंद्रीय विद्यालय रानीखेत में धूमधाम से मना आजादी का उत्सव, विद्यालय को आज जिले में मिला जिला स्तर पर समग्र श्रेणी में स्वच्छता पुरस्कार

हरीश रावत ने अपने विजन डॉक्यूमेंट के बारे में बताते हुए कहा कि चार धाम एक हजार काम लेकर कांग्रेस जनता के बीच में गई है। 500000 परिवारों को ₹40000 सालाना देकर सशक्त बनाया जाएगा। इसके अलावा महिला स्वयं सहायता समूह को 28 उत्पाद तैयार करने के लिए विशेष प्रशिक्षण दिया जाएगा। यही नहीं सिडकुल में स्थानीय लोगों को 70 फ़ीसदी रोजगार उपलब्ध कराने के लिए एक कमेटी बनाई जाएगी । इसके अलावा सरकार में पड़े खाली सरकारी पद भी भरे जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.