इमराना परवीन को”टीचर आफ द ईयर” अवार्ड मिलने पर रानीखेत के नागरिकों ने किया सम्मानित

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत:- प्राथमिक विद्यालय खिरखेत की प्रधानाध्यापिका इमराना परवीन को राज्य सरकार द्वारा टीचर ऑफ ईयर 2021 के पुरस्कार से नवाजा गया है। शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए उन्हें यह सम्मान दिया गया है। इधर नगर के विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने शिक्षिका को सम्मानित किया। कहा कि पूर्व में राज्यपाल पुरस्कार और शैलेष मटियानी पुरस्कार लेकर भी वह क्षेत्र का मान बढ़ा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  CARE' संस्था द्वारा हिमांशु पाठक व कमल गोस्वामी को 'फोटोग्राफर ऑफ रानीखेत' सम्मान के लिए चुना गया, शीघ्र किया जाएगा सम्मान


यहां आयो‌जित सम्मान समारोह में वक्ताओं ने कहा कि प्रधानाध्यापिका शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा कार्य कर रही हैं। पढाई के साथ साथ वह बच्चों को स्वास्थ्य और सामाजिक क्षेत्र में भी जागरूक करती हैं। कहा कि वह गरीब बच्चों को निजी वाहन में स्कूल लाने और छोड़ने का कार्य भी करती हैं। कमजोर तबके ‌के बच्चों को निशुल्क शिक्षा भी प्रदान कर रही हैं। कहा कि शिक्षिका शिक्षा के क्षेत्र में लगातार उत्कृष्ट कार्य कर क्षेत्र का मान भी बढ़ा रहे हैं। सामाजिक संगठनों ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। सम्मान समारोह में हरीश साह, पूर्व प्रधान लक्ष्मण सिंह, छावनी के पूर्व उपाध्यक्ष मोहन नेगी, संजय पत, व्यापार संघ अध्यक्ष मनीष चौधरी, महासचिव संदीप गोयल, उपसचिव विनीत चौरसिया, भुवन पांडे, विनोद भार्गव, दीप भगत, सभासद नवल पांडेय, मोहित नेगी, शाहनवाज, वसीम कुरेशी आदि भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *