ताडीखेत निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में उमड़ पडे़ ग्रामीण, भाजपा नेता अधिकारी ने आयोजित किया था शिविर

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत। ताड़ीखेत में आयोजित निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा।आश्विन माह खेती समेटने का होने के बावजूद 2083 ग्रामीणों ने पंजीकरण कराया। बाहर से पहुंचे विशेषज्ञ डॉक्टरों ने देर शाम तक हर मरीज का का उपचार किया। बीपीएल कार्ड धारक गम्भीर रोगी का अब हल्द्वानी में निशुल्क उपचार होगा।
पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती के उपलक्ष्य में भाजपा नेता महेन्द्र अधिकारी की तरफ से निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।जिसमें दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों से भारी संख्या में लोग पहुँचे। शिविर में हल्द्वानी से ख्याति प्राप्त विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम पहुँची थी। डॉक्टरों द्वारा मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण कर दवा दी गई। भाजपा नेता महेन्द्र अधिकारी ने कहा कि सेवा ही हमारा परम धर्म है। उन्होंने कहा कि जब वह दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों में गए तो उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कई समस्याएं सामने आई इसलिए उन्होंने इस स्वास्थ्य शिविर का आयोजन करने का निर्णय लिया। उन्होंने मिर्गी जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही बच्ची और उम्र होने के बावजूद बोल नहीं पाने की बीमारी से जूझ रहे धमाइजर निवासी हेम चंद्र के बच्चों के लिए हल्द्वानी में निशुल्क उपचार और दिव्यांग प्रमाण पत्र बनाने की व्यवस्था की।ग्रामीण हेम चंद्र ने उनका आभार जताया। शिविर को पुर दर्ज मंत्री नरेंद्र वतेल, ध्यान सिंह नेगी, वरिष्ठ भाजपा नेता मोहन नेगी, पूर्व छावनी उपाध्यक्ष संजय पंत, किशन जलाल, त्रिभुवन शर्मा, दीपक जोशी आदि ने सहयोग किया।

यह भी पढ़ें 👉  अब कला प्रेमियों की व्यग्र प्रतीक्षा होगी खत्म,एक सदी पुरानी खड़ी बाजार की श्री रामलीला का मंचन इस बार‌ पुनर्आरंभ कराने का निर्णय

Leave a Reply

Your email address will not be published.