रानीखेत के चिलियानौला इलाके में तेंदुए की दहशत, वीडियो फुटेज में दिखा जानवरों के पीछे दौड़ता

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत:चिलियानौला सहित आस पास के गांवों में तेंदुए की दहशत कम होने का नाम नहीं ले रही है। वृहस्पतिवार की रात मुख्य बाजार की तेंदुआ सड़क पर बेखौफ घूमता हुआ दिखा। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में वह कुत्तों को दौड़ाता हुआ नजर आया। बिरला स्कूल के पास सुबह सुबह गाय मार दिए जाने से स्थानीय लोगों में भय का माहौल है।
इधर वन विभाग की टीम ने सुबह चिलियानौला और सौखोला क्षेत्र का भ्रमण किया। बता दें कि नगर पालिका क्षेत्र में तेंदुए ने खासा आतंक मचाया हुआ है। बिरला स्कूल के पास सुबह सुबह गाय को निवाला बना लिया गया। हैड़ाखान के पास तेंदुए ने बड़ी झाड़ियों को अड्डा बनाया है। यहां गत दिनों कुत्ते के बच्चे के साथ खेल रहे नेपाली बच्चे तेंदुए की गिरफ्त में आने से बाल बाल बच गए। मुख्य बाजार में तेंदुआ बेखौफ घूम रहा है। सीसीटीवी कैमरे में तेंदुआ कुत्तों के पीछे भागता नजर आ रहा है। क्षेत्र में भय का माहौल है। स्थानीय लोगों ने तत्काल पिंजरा लगाने की मांग की है। वन क्षेत्राधिकारी हरीश टम्टा ने कहा कि सौंखोला में पिंजरा लगाने की कार्रवाई चल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस की 'भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा' देश भक्ति गीतों और स्वतंत्रता सेनानियों की गाथा‌ लेकर‌ पहुंची गांव -गांव

Leave a Reply

Your email address will not be published.